logo-image

क्रिकेट इतिहास का ये है गजब का फील्डिंग, इस Video को देख गारंटी है नहीं रुकेगी हंसी

इस वीडियो में एक ही बॉल पर बल्लेबाज तीन रन लेते नजर आ रहे हैं. हालांकि टीम को एक ही गेंद पर वाइड सहित चार रन मिलते हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि फील्डर एक नहीं, बल्कि रन आउट के चार-चार मौके गंवा दिये.

Updated on: 15 Jun 2022, 11:51 PM

मुंबई:

Viral Cricket Video:क्रिकेट एक ऐसा खेल है जहां कोई न कोई रिकॉर्ड बनते और टूटते हैं. इनमें बैटिंग, बॉलिंग से लेकर फील्डिंग तक में कुछ न कुछ नया जरूर देखने को मिल जाते हैं. कई ऐसी घटना भी क्रिकेट के मैदान पर घटती है, जो देखते-देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. एक ऐसी ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे निश्चित रूप से आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. यूरोपियन क्रिकेट (European cricket Funny Video) में घटी ऐसी घटना है जिसे क्रिकेट इतिहास का सबसे फनी फील्डिंग के रूप में माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें: IND vs IRE: SRH के इस खिलाड़ी के डेब्यू से पहले ही खौफ में दुनिया! आंकड़े दे रहे गवाही

इस वीडियो में एक ही बॉल पर बल्लेबाज तीन रन लेते नजर आ रहे हैं. हालांकि टीम को एक ही गेंद पर वाइड सहित चार रन मिलते हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि फील्डर एक नहीं, बल्कि रन आउट के चार-चार मौके गंवा दिये. सोशल मीडिया पर जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वो यूरोपियन क्रिकेट के एक मैच का है. वीडियो क्लिप चेक रिलब्लिक की राजधानी प्राग में विनोहरडी और प्राग बारबैरियंस के बीच खेला गया. वायरल वीडियो में जो दिख रहा है, उसके अनुसार बल्लेबाज आगे बढ़कर शॉट लगाने की कोशिश करता है, लेकिन शॉट खेलने से चूक जाता है. विकेटकीपर तेजी से स्टंप करने के लिए दौड़ता है, लेकिन गेंद पकड़ने से चूक जाता है, इस बीच बल्लेबाजों ने दौड़कर एक रन पूरा कर लिया. इस बीच विकेटकीपर गेंद को उठाकर दूसरे छोर पर रन आउट के लिए फेंकता है, लेकिन गेंदबाज के हाथ से गेंद छूट जाता है, इस बीच बैटर दूसरा रन पूरा कर लेता है.
गेंदबाज दौड़कर गेंद को फील्ड कर विकेटकीपर की ओर फेंकता है, लेकिन फिर से विकेटकीपर गेंद पकड़ने में नाकाम रह जाता है. इस बीच बैटर दौड़कर तीसरा रन भी पूरा कर लेता है. आखिर में अंपायर ने वाइड का इशारा कर दिया. इस तरह से टीम को 4 रन मिल जाता है. वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. क्रिकेट प्रेमी इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.