logo-image

Team India : हार के बाद इन खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज, BCCI एक्शन में

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का समापन हो चुका है.

Updated on: 23 Mar 2023, 11:14 AM

नई दिल्ली:

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का समापन हो चुका है. ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से वनडे सीरीज अपने नाम कर ली है. टेस्ट मैचों के बाद ऑस्ट्रेलिया प्रदर्शन शानदार रहा. 4 साल के बाद भारतीय टीम अपने घर पर कोई वनडे सीरीज हारी है. उम्मीद सब यही कर रहे थे कि चेन्नई के चेपॉक में रोहित शर्मा के धुरंधर खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया को आसानी से मात दे देंगे. लेकिन हुआ उल्टा. जिस तरीके से ऑस्ट्रेलिया ने क्रिकेट खेला है वह लाजवाब रहा है. इस हार के बाद टीम इंडिया के उन बल्लेबाजों पर गाज गिरनी तय है, जो लंबे समय से रन नहीं बना पा रहे हैं. आज आपको उन 2 बड़े बल्लेबाजों के बारे में बताते हैं, जिनके लिए विश्व कप खेलना मुश्किल हो सकता है.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 3rd ODI: बीच मैच में कुत्ता पकड़ते नजर आए जडेजा, हार्दिक लेट गए, रोहित की छूटी हंसी, Video

 

शुभमन गिल

पहला नाम शुभमन गिल का आता है. वो इसलिए भी क्योंकि इन 3 वनडे मैचों में शुभमन गिल एक ओपनर के तौर पर खेल रहे थे. टेस्ट मैचों में तो शुभमन गिल का बल्ला खूब चला. लेकिन वनडे आते ही पता नहीं किसकी नजर लग गई. शुभमन गिल रन बनाने के लिए तरसते रहे. आंकड़ों की बात करें तो शुभमन गिल के बल्ले से 3 मैचों में सिर्फ 19 की औसत से 57 रन निकले हैं. ऐसे में वनडे की टीम का शायद ही वो आगे हिस्सा रहें.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: तो अब इस नाम से बुलाए जाएंगे कायरन पोलार्ड, मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का दी सलाह

 

सूर्यकुमार यादव

गिल के बाद अगला नंबर आता है सूर्यकुमार यादव का. सूर्यकुमार यादव ने तो एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया जिसे कोई भी बल्लेबाज नहीं चाहेगा. सूर्यकुमार यादव 3 वनडे मैचों में एक भी रन नहीं बना सके. साथ में तीनों मैचों में पहली ही गेंद पर चलते बने. इसलिए सूर्यकुमार यादव का बाहर होना तय माना जा रहा है.