logo-image
लोकसभा चुनाव

Team India Playing-XI : तीसरे T20I में टीम इंडिया में ये 2 बदलाव तय, सैमसन को मिल सकता है मौका

Team India Playing-XI for 3rd T20I : भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी-20 मुकाबले में रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में ये बदलाव कर सकते हैं...

Updated on: 17 Jan 2024, 11:05 AM

नई दिल्ली:

Team India Playing-XI for 3rd T20I : भारत और अफगानिस्तान के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला 17 जनवरी को बेंगलुरु के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. 2-0 से सीरीज में अजेय बढ़त बना चुकी टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज को क्लीन स्वीप करना चाहेगी. इसके लिए वह प्लेइंग-इलेवन में जरूरी बदलाव भी कर सकते हैं, क्योंकि बेंगलुरु की कंडीशंस और पिच के अनुसार ही रोहित शर्मा अंतिम ग्यारह का चुनाव करना चाहेंगे.

3 स्पिनर्स खेल सकते हैं तीसरा टी-20 इंटरनेशनल

भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी-20 मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग-इलेवन में बदलाव करते हुए 3 स्पिनर्स के साथ उतर सकते हैं. अक्षर पटेल और वॉशिंगटन सुंदर के साथ तीसरे स्पिनर के रूप में रवि बिश्नोई को शामिल किया जा सकता है. दरअसल, बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच पर स्पिनर्स के लिए काफी मदद होती है, ऐसे में कप्तान कंडीशंस के हिसाब से प्लेइंग इलेवन में बदलाव करना चाहेंगे. गेंदबाजी इकाई में 3 स्पिनर और 2 पेसर के साथ रोहित शर्मा मैदान पर उतर सकते हैं.

जितेश शर्मा की जगह सैमसन को मिल सकता है मौका

सिलेक्टर्स ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए संजू सैमसन को भी स्क्वाड में शामिल किया था, मगर अब तक उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है. वहीं, यदि विकेटकीपर की भूमिका निभाने वाले जितेश शर्मा की बात की जाए, तो इस खिलाड़ी ने अब तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है. ऐसे में अब टीम मैनेजमेंट आखिरी मुकाबले में सैमसन को प्लेइंग-इलेवन में शामिल करने के बारे में सोच सकती है. 

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन : रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, शिवम दुबे, संजू सैमसन/जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार.

ये भी पढ़ें : शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल की लगी लॉटरी, BCCI देगा स्पेशल तोहफा

ये भी पढ़ें : Ram Mandir : इन क्रिकेटर्स को मिला अयोध्या आने का निमंत्रण, प्राण प्रतिष्ठा में हो सकते हैं शामिल