logo-image

T20 World Cup : मोहम्मद शमी टी20 वर्ल्ड कप टीम से हो जाएंगे बाहर लेकिन यहां होंगे शामिल !

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारतीय स्क्वॉड क्या होगी, इस पर तमाम लोगों की नजर बनी हुई है. अब मोहम्मद शमी के बारे में बड़ी खबर सामने आ रही है. 

Updated on: 19 Jun 2022, 02:45 PM

दिल्ली:

T20 World Cup : टी20 वर्ल्ड कप टीम को लेकर कयास अभी से शुरू हो गए हैं. इसी बीच एक बड़ी बात सामने आ रही है. मोहम्मद शमी का पत्ता टीम से साफ हो सकता है. यह अनुमान लगाया है भारत के पूर्व गेंदबाज आशीष नेहरा ने. आशीष नेहरा ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा कि टी20 वर्ल्ड कप टीम से मोहम्मद शमी बाहर हो सकते हैं. टीम में उनकी जगह बन पाना मुश्किल है. हालांकि साथ ही ये भी कहा कि एक कप में उनकी टीम में जगह जरूर बन सकती है. 

इसे भी पढ़ें: IPL Media Rights : '1 लाख करोड़ रुपये के हो जाएंगे आईपीएल के मीडिया राइट्स, पीछे रह जाएगा एनएफएल'

बता दें कि पिछले टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हारने के बाद मोहम्मद शमी बुरी तरह ट्रोल हुए थे. हालांकि आईपीएल 2022 में उनका प्रदर्शन शानदार रहा. इस बार वह आईपीएल विजेता टीम गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे. फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज चल रही है, जिसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली सहित तमाम बड़े खिलाड़ियों को रेस्ट दिया गया है. मोहम्मद शमी भी उनमें से एक हैं. 

अब आशीष नेहरा ने कहा है कि फिलहाल दिखाई ये दे रहा है कि टी20 वर्ल्ड कप टीम के लिए बन रही रणनीति में शमी कहीं नहीं हैं. वह लिस्ट में नहीं दिखाई दे रहे, हालांकि नेहरा ने ये भी कहा कि अगले साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में जरूर वह टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा हो सकते हैं.