logo-image

Suryakumar Yadav : सूर्या बने कैमरामैन, मुबंई की सड़कों पर मास्क और चश्मा लगाकर लोगों से पूछे मजेदार सवाल, देखें Video

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 के बीच टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव कैमरामैन बनकर मुबंई के सड़कों पर लोगों के बीच पहुंचे. यहां उन्होंने क्रिकेट फैंस से कई मजेदार सवाल पूछे.

Updated on: 01 Nov 2023, 12:59 PM

नई दिल्ली:

Suryakumar Yadav Cameraman : वर्ल्ड कप 2023 के घमासान के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वीडियो सूर्यकुमार यादव नजर आ रहे हैं. दरअसल सूर्या इस वीडियो में अपनी पहचान छिपाकर लोगों से टीम इंडिया के परफॉर्मेंस के बारे में बातचीत करते नजर आ रहे हैं. वह फूल स्लीव की शर्ट में कैप, मास्क और चश्मा लगाए कैमरा के साथ मुंबई की मरीन ड्राइव में घूमते दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो की शुरुआत में सूर्या यह बताते हैं कि उन्होंने फूल शर्ट इसलिए पहना है ताकि उनके टैटूस से लोग उन्हें पहचान न जाएं. वहीं वह अपनी पहचान छिपाने के लिए कैप, मास्क और चश्मा भी लगाते हैं. सूर्या का लुक इतना बदल जाता है कि उनके साथी रवींद्र जडेजा भी उन्हें पहचान नहीं पाते हैं. इस वीडियो में जडेजा उन्हें देखकर यह कहते हैं वह बिल्कुल जहर लग रहे हैं.

इसके बाद सूर्या मुंबई की मरीन ड्राइव पहुंचते हैं जहां वह कई क्रिकेट फैंस से कुछ सवाल करते नजर आते हैं. वह इन लोगों से फेवरेट क्रिकेटर्स का नाम पूछते हैं. वह अपने खुद के बारे में भी लोगों से सवाल करते हैं. आखिरी में सूर्या अपना मास्क और चश्मा हटा लेते हैं और फैंस उन्हें पहचान लेते हैं. इसके बाद मरीन ड्राइव पर मौजूद क्रिकेट फैंस उनके साथ तस्वीरें भी क्लिक करते दिखाई देते हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL : विराट कोहली का ये रिकॉर्ड देख श्रीलंकाई टीम में डर का माहौल, वानखेड़े में लगाएंगे 49वां ODI शतक!

बता दें कि सूर्या वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के हिस्सा हैं. टीम इंडिया इस वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा की अगुवाई में अपनी अबतक सभी 6 मैचों में जीत हासिल की है. वहीं इंग्लैंड के खिलाफ पिछले मैच में सूर्या ने 49 रनों की अहम पारी खेली थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)