logo-image

Virat Kohli IND vs SL : बीच मैदान पर जब सूर्यकुमार बने कोहली के कैमरामैन

Virat Kohli Ind vs SL : कोहली जब भी मैदान पर उतरते हैं तो कोई ना कोई रिकॉर्ड अपने नाम कर ले जाते हैं.

Updated on: 16 Jan 2023, 09:21 AM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Ind vs SL : कोहली जब भी मैदान पर उतरते हैं तो कोई ना कोई रिकॉर्ड अपने नाम कर ले जाते हैं. 2008 से शुरू हुआ ये सफर लगातार जारी है. साल 2019 से विराट के बल्ले से शतक निकलना बंद हो गए थे. हर बल्लेबाज के जीवन में एक ऐसा फेज आता है. अगर ये फेज नहीं आया होता तो कोहली ना जाने अभी तक क्या से क्या कर जाते. कल के मैच में कोहली ने शानदार शतक लगाकर अपने फैंस का दिल जीत लिया. एक फैस इतना खुश हुआ कि बीच मैदान पर कोहली के पैर छुने के लिए जा पहुंचा. कोहली ने फैंस का दिल रखने के लिए उसके साथ बीच मैच में एक सेल्फी भी क्लिक कराई. 

 

 

सूर्यकुमार यादव बने कैमरामैन

और सेल्फी के लिए फोन पकड़ा हुआ था खुद सूर्यकुमार यादव ने. यानी कोहली के लिए सूर्यकुमार यादव एक समय कैमरामैन बन चुके थे. इससे पहले भी कई क्रिकेटर्स के लिए फैंस बीच मैदान पर जाकर खिलाड़ियों के पैर छूते हुए नजर आए हैं. सूर्यकुमार यादव का ये नया रोल फैंस का खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है. 

भारत की जीत रही शानदार

आपको बताते चलें कि कल भारत ने रन की जीत के मामले में शानदार विश्व रिकॉर्ड बना दिया है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 390 रन बनाए थे. जिसके लिए श्रीलंका 22 ओवर में 73 रन ही बना सकी. इस जीत के साथ भारत ने श्रीलंका के ऊपर चौथी बार क्लीन स्वीप किया है. इससे पहले 1982, 2014, 2017 में श्रीलंका को एक भी मुकाबला नहीं जीतने दिया. 

गेंदबाजी में कल भारत के लिए सिराज ने गजब का खेल दिखाया. सिराज ने 10 ओवर की गेंदबाजी में 32 रन देकर 4 विकेट हांसिल किए. इसके अलावा कुलदीप यादव ने 2 विकेट, शमी ने 2 विकेट अपने नाम करने में सफलता हासिल की. इससे पहले भारत ने दोनो ही मुकाबले अपने नाम किए थे. फैंस क्लीन स्वीप होने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन इस विश्व रिकॉर्ड ने सोने पर सुहागे वाला काम कर दिया.