logo-image

Shubman Gill : शुभमन गिल की बिगड़ी तबीयत, चेन्नई के हॉस्पिटल में हुए भर्ती, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से होंगे बाहर!

Shubman Gill Hospitalized : शुभमन गिल डेंगू से जूझ रहे हैं. गिल को अब हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है.

Updated on: 10 Oct 2023, 12:36 PM

नई दिल्ली:

Shubman Gill IND vs AFG :  भारतीय टीम के स्टार ओपनर शुभमन गिल के ताजा हेल्थ अपडेट ने टीम इंडिया और फैंस की चिंता बढ़ा दी है. बता दें कि गिल डेंगू से जूझ रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच भी नहीं खेल पाए थे. अब गिल को प्लेटलेट्स गिरने की वजह से उन्हें चेन्नई के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. शुभमन गिल पहले ही अफगानिस्तान के खिलाफ बुधवार को होने वाले मैच से बाहर हो चुके हैं. अब गिल का पाकिस्तान के खिलाफ शनिवार (14 अक्टूबर) को होने वाले मैच से भी बाहर होना तय है. गिल की गैरमौजूदगी में ईशान किशन ही रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए दिखाई देंगे.

मंगलवार को BCCI ने Shubman Gill की हेल्थ अपडेट जारी किया गया था. BCCI ने बताया कि शुभमन गिल टीम के साथ दिल्ली नहीं गए हैं और वह चेन्नई में रहकर ही अपना इलाज करवाएंगे. ताजा जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को शुभमन गिल के प्लेटलेट्स में कमी आई और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल शुभमन गिल चेन्नई के हॉस्पिटल में ही एडमिट हैं.

यह भी पढ़ें: Cricket In Olympic : खुशखबरी : खत्म हुआ 128 सालों का इंतजार, ओलंपिक में शामिल होगा क्रिकेट

गिल की जगह Ishan Kishan करेंगे Rohit Sharma के साथ ओपनिंग

शुभमन गिल पिछले हफ्ते डेंगू का शिकार हो गए थे. जिसकी वजह से गिल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को खेले गए मुकाबले का हिस्सा नहीं बन पाए थे. ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि गिल शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच तक फिट हो जाएंगे. लेकिन अब उनकी खेलने की संभावना न के बराबर पर है. ऐसे में अब ईशान किशन रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करते नजर आएंगे. बता दें, ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए मैच में ईशान बिना खाता खोले शून्य पर आउट हुए थे. ऐसे में अब उनके बल्ले से टीम इंडिया को बड़ी पारी की उम्मीद होगी.