logo-image

Shikhar Dhawan Captaincy : शिखर धवन के कप्तान बनने पर बना बीसीसीआई का ऐसा मजाक, देखिए क्या कहा जा रहा 

एक तरफ भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज शुरू हो रही है, वहीं वेस्टइंडीज का दौरा अभी से चर्चा में आ गया है. इसकी खास वजह है शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को कप्तानी सौंपना. 

Updated on: 07 Jul 2022, 09:23 AM

दिल्ली:

Shikhar Dhawan Captaincy : भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज आज (7 जून) से शुरू हो रही है. तीन टी20 मैचों की सीरीज के बाद तीन वनडे मैचों की भी सीरीज होनी है. इसके बाद भारत को वेस्टइंडीज में भी सीरीज खेलनी है. बीसीसीआई ने बड़ा ऐलान करते हुए वेस्टइंडीज दौरे के लिए शिखर धवन को कप्तान बनाया है. इस सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित कई दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. शिखर धवन के कप्तान बनते ही सोशल मीडिया पर बीसीसीआई का मजाक बनने लगा है.

इसे भी पढ़ें : Rohit Sharma and Hardik Pandya : अगर रोहित शर्मा को नहीं होता कोविड तो हार्दिक पांड्या बन जाते कप्तान !

तमाम ट्रोलर्स बीसीसीआई के लिए कह रहे हैं कि कप्तानी को मजाक बनाकर रख दिया गया है. बता दें कि पिछले सात महीनों में बीसीसीआई 5 से ज्यादा कप्तान बदल चुकी है. विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा कप्तान बने. फिर भारतीय क्रिकेट टीम की अलग-अलग सीरीज और अलग-अलग फॉर्मेट में केएल राहुल, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह कप्तान रहे और अब शिखर धवन को वेस्टइंडीज दौरे पर कप्तान बनाया गया है. इतनी तेजी से कप्तान बदलने से तमाम क्रिकेट प्रेमी खुश नहीं हैं. 

बीसीसीआई के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर तमाम मीम्स बन रहे हैं. कई वीडियो भी सामने आई हैं, जो बहुत ही वायरल हो रहे हैं. यहां तक की हैशटैक बीसीसीआई भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.