logo-image

Shane Warne की मौत की वजह आई सामने, जानकर दंग रह जाएंगे आप

थाईलैंड पुलिस ने आज शेन वार्न की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक की है. थाईलैंड पुलिस का कहना है कि शेन वार्न की मौत की असामान्य वजह सामने नहीं आई है.

Updated on: 07 Mar 2022, 04:50 PM

नई दिल्ली:

क्रिकेट जगत उस वक्त दंग रह गया जब ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) की मौत की खबर तेजी से फैली. जिस किसी तक ये खबर पहुंची किसी ने पहली बार में विश्वास नहीं किया. लेकिन सच्चाई को कौन टाल सकता है. हर किसी को ना चहते हुए भी ये बात माननी पड़ी कि अब वो हंसता चेहरा हमेशा-हमेशा के लिए गहरी नींद में सो गया है. शेन वार्न की मौत की वजह दिल का दौरा बताया गया है. लेकिन थाईलैंड (Thailand) में अचानक उनके निधन को लेकर जांच जारी है. 

आपको बता दें कि थाईलैंड पुलिस (Thailand Police) ने आज शेन वार्न की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post Mortem Report) सार्वजनिक की है. थाईलैंड पुलिस का कहना है कि शेन वार्न (Shane Warne) की मौत की असामान्य वजह सामने नहीं आई है. इसके साथ ही थाईलैंड पुलिस ने बयान जारी कर बताया है कि पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिल गई है, जिसमें मेडिकल ओपिनियन यही है कि शेन वॉर्न की मौत नैचुरल ही हुई है. पुलिस जल्द ही इसके अनुसार वकीलों से बात करेगी.

आपको बता दें कि 52 वर्षीय पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) थाईलैंड में छुट्टियां मनाने के लिए गए थे. लेकिन 4 मार्च की शाम को उनकी मौत की खबर सामने आई थी. शेन वार्न को हार्ट अटैक (Heart Attack) आया था. तत्काल उनको एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई थी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: Ms Dhoni की टेंशन दूर, मिल गया दीपक चाहर का रिप्लेसमेंट!

शेन वार्न (Shane Warne) के मैनेजर एर्सकिने ने बड़ा बयान दिया है. उनके मैनेजर की मानें तो उन्होंने कहा है कि वह अजीबोगरीब डाइट पर रहते थे. हाल ही में इस तरह की डाइट में वह 14 दिन सिर्फ तरल पदार्थ ले रहे थे. ऐसा वह तीन चार बार कर चुके थे. उन्होंने आगे कहा कि इसमें वह काले और हरे जूस ही ले रहे थे या फिर सफेद बन और मस्का या बीच में लसानिया भरा हुआ बन था. पूरी जिंदगी वह सिगरेट पीते रहे. मुझे लगता है कि दिल का दौरा ही पड़ा होगा.