logo-image

Shaheen Afridi Wedding : शाहीन अफरीदी की मेहंदी की तस्वीरें हो रही वायरल, दूसरी बार शादी क्यों कर रहे हैं पाकिस्तानी पेसर?

Shaheen Afridi Ansha Afridi Wedding : शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बेटी अंशा अफरीदी और स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की मेहंदी की रस्म कराची में हुई.

Updated on: 19 Sep 2023, 07:31 PM

नई दिल्ली:

Shaheen Afridi Ansha Afridi Wedding : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi Daughter) की बेटी अंशा शाहिद शादी के बंधन में बंध चुके हैं. सोमवार को अफरीदी के आवास पर करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच इन दोनों की मेहंदी सेरेमनी आयोजित किया गया. जिसमें शाहीन, उनके परिवार, रिश्तेदार और दोनों परिवारों के करीबी दोस्त शामिल हुए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है. बता दें कि ये दूसरी बार शादी इन दोनों की शादी हो रही है.

शाहीन अफरीदी और अंशा अफरीदी की मेहंदी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें शाहिद के घर को शादी के लिए सजाया गया है, वहीं शाहीन और शाहिद अपने करीबी और दोस्तों के साथ खाना खाते हुए भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि शाहीन शाह अफरीदी और अंशा अफरीदी आज दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं.

बता दें कि शाहीन अफरीदी और अंशा अफरीदी की शादी इसी साल फरवरी की शुरुआत में कराची में हुई थी, जिसमें जाने-माने क्रिकेटरों समेत करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे. हालांकि, कुछ महीने बाद अफरीदी ने घोषणा की थी कि वह एशिया कप खत्म होने के बाद अपनी पत्नी अंशा अफरीदी के साथ दूसरी बार शादी करेंगे, क्योंकि पहले शाहीन और अंशा के विवाह समारोह में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे और इस बार तमाम मेहमानों के शिरकत करने की संभावना है.

गौरतलब है कि इस बार एशिया कप पाकिस्तान और श्रीलंका में खेल गया. इसका फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को हुआ. जिसके बाद 19 सितंबर को शाहीन और अंशा की शादी की तारीख सामने आई. सूत्रों के मुताबिक, अफरीदी और अंशा का निकाह समारोह आज इस्लामाबाद में होगा, जबकि वलीमा 21 सितंबर को होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FurqansSalon (@furqanssalon)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Runway Pakistan® (@runway.pakistan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lollywoodlooks (@lollywoodlooks)