logo-image

IND vs AUS: अहमदाबाद टेस्ट के दौरान बीच मैदान में रोहित से थप्पड़ खाने से बच गए ईशान किशन, वीडियो वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के खेली जा रही चौथा और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट गंवाकर 255 रन स्कोर बोर्ड पर लगा दिए हैं. उस्मान ख्वाजा का

Updated on: 09 Mar 2023, 11:17 PM

नई दिल्ली:

India vs Australia 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy 2023) का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेला जा रहा है. अहमदाबाद में ईशान किशन (Ishan Kishan) के टेस्ट में डेब्यू करने के काफी कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक बार फिर केएस भरत पर भरोसा जताया और उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल किया. अभी ईशान किशन को अपने टेस्ट डेब्यू के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. हालांकि मैच के दौरान रोहित शर्मा और ईशान किशन के बीच का एक मूमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया.

दरअसल, मैच के दौरान ईशान किशन मैच के दौरान ड्रिंक्स लेकर मैदान के अंदर आए थे. खिलाड़ियों को पानी पिलाने के बाद ईशान दौड़ते हुए रोहित के हाथ से पानी की बोतल लेकर मैदान से बाहर जा रहे थे, लेकिन उनके हाथ से बोलत नीचे गिर गई. उसके बाद रोहित का जो रिएक्शन था उसका वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है. 

ऐसा रहा पहला दिन का मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के खेली जा रही चौथा और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट गंवाकर 255 रन स्कोर बोर्ड पर लगा दिए हैं. उस्मान ख्वाजा का शतक टीम इंडिया को बैकफुट पर धकेल दिया है. ख्वाजा 251 गेंदों में 104 रन बनाकर और कैमरून ग्रीन 64 गेंदों में 49 रन बनाकर क्रीज पर नाबाद हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 4th Test: अहमदाबाद टेस्ट में उस्‍मान ख्‍वाजा ने खत्म किया 13 साल का सूखा, हासिल की बड़ी उपलब्धि

मोहम्मद शमी ने 2 विकेट हासिल किए. वहीं जडेजा और अश्विन के खाते में 1-1 विकेट गया. अब मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर्स रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन पर टीम इंडिया को मैच में वापसी करने की जिम्मेदारी होगी. टीम इंडिया को यह मैच जीतना है तो उन्हें जल्द से जल्द ऑस्ट्रेलिया के विकेट चटकाने होंगे. 

यह भी पढ़ें: MS Dhoni: 'धोनी को पसंद है हुक्का पीना', पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का हैरान करने वाला बयान