logo-image

जडेजा भी नहीं ले पाएंगे ऐसा अद्भुत कैच,वीडियो देख दंग हो जाएंगे

सोशल मीडिया पर एक खिलाड़ी के कैच लेने का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. यह कैच यूरोपीय क्रिकेट लीग का है.

Updated on: 10 Feb 2022, 06:50 PM

नई दिल्ली:

किसी भी मैच को जीतने के लिए जितना योगदान बल्लेबाजी और गेंदबाजी का होता है. उतना ही योगदान फिल्डिंग का भी होता है. मैच जीतने के लिए एक कहावत भी है, कैच पकड़ो और मैच जीतो. हम ये बातें आपको इसलिए बता रहे हैं कि सोशल मीडिया पर एक खिलाड़ी के कैच लेने का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. यह कैच यूरोपीय क्रिकेट लीग में लिया गया है. आपको बता दें कि इस कैच को स्वानहोम क्रिकेट क्लब की ओर से खेलते हुए हमीदशाह ने लपका है.

वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है कि हमीदशाह दौड़ते हुए आ रहे हैं. और जब उनको लगा कि दौड़ते हुए वो गेंद तक नहीं पहुंच पाएंगे तो उन्होंने कैच लेने के लिए छलांग लगा दी. और एक हाथ से कैच लेकर सबको दंग कर दिया. इस तरह का कैच यह दर्शाता है कि खिलाड़ियों की फिटनेस कितना महत्वपूर्ण है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction: RR की टीम में जानें को तैयार ये दिग्गज खिलाड़ी!

भारत की बात करें तो इस वक्त देश के सभी खिलाड़ी बेहतरीन फिल्डिंग करने में हैं. लेकिन जब कुछ चुनिंदा फिल्डरों की बात आती है तो इस लिस्ट में पहला नाम सर रविंद्र जडेजा का होता है. रविंद्र जडेजा के अलावा विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल जैसे खिलाड़ी भी बल्लेबाजी के साथ ही जब मैदान पर फिल्डिंग करने उतरते हैं तो गेंद पर चीते की तरह झपट्टा मारते हैं.