logo-image

हारकर BCCI की बात मान गया पाकिस्तान, इस दिन रिलीज होगा शेड्यूल

वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला महामुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेला जाएगा.

Updated on: 26 Jun 2023, 05:37 PM

नई दिल्ली:

ICC वर्ल्ड कप 2023 के शेड्यूल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खबरों की मानें, तो शेड्यूल कल यानि मंगलवार को रिलीज हो सकता है. हालांकि, इस बीच एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुनकर क्रिकेट फैंस खुश हो जाएंगे. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया है की भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेला जाएगा. अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भी इसके लिए मान गया है. 

अहमदाबाद में खेलने को राजी पाकिस्तान

आईसीसी वर्ल्ड कप के संभावित शेड्यूल के अनुसार भारत और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अहम मुकाबला खेला जाएगा. मगर, PCB ने वेन्यू को लेकर आपत्ति जताई थी. मगर, अब वह अहमदाबाद में भारत के साथ खेलने के लिए राजी हो गया है.

BCCI अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया, 'आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का शेड्यूल मंगलवार को जारी होगा. आईसीसी का एक इवेंट है, पाकिसतान शेड्यूल को लेकर मान गया है. उसमें कोई बदलाव नहीं होगा अब. भारत और पाकिस्तान मैच अहमदाबाद में होगा, हां पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मांग रखी थी, लेकिन इसमें कोई बदलाव नहीं होगा. ये टूर्नामेंट का सबसे अहम मुकाबला होने वाला है, तो ऐसे में आईसीसी इसे ऐसे नहीं जाने देता. इसके बाद जो बड़े स्टेडियम हैं, वह लखनऊ और कोलकाता में हैं. होस्ट टीम के पास अधिकार थे और उन्होंने इस मैच को यहीं कराने का फैसला लिया है.'

ये भी पढ़ें : फैन ने खून से लेटर लिखकर MS Dhoni से की ये डिमांड, क्या पूरी करेंगे माही

27 जून को आ जाएगा शेड्यूल

भारत की मेजबानी में खेला जाने वाला वर्ल्ड कप 2023 का शेड्यूल 27 जून यानि कल रिलीज हो सकता है. हालांकि, बीसीसीआई ने पहले ही शेड्यूल आईसीसी को रिव्यू के लिए भेज दिया था. मगर, पाकिस्तान द्वारा लगातार वेन्यू को लेकर विवाद खड़े किए गए, जिसके चलते शेड्यूल जारी होने में देरी हुई है. मगर, अब जल्द ही आपका इंतजार खत्म होगा और शेड्यूल सामने आ जाएगा.