logo-image

PAK vs BAN : बांग्लादेश को हराकर काफी खुश हैं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम, फैंस को दिया खास मैसेज

World Cup 2023 : पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में बांग्लादेश को हराकर प्वॉइंट्स टेबल में फिर से टॉप-5 में पहुंच गई है. इसी के साथ बाबर आजम की टीम खुद के लिए सेमीफाइनल की उम्मीदों को बरकरार रखा है.

Updated on: 31 Oct 2023, 10:37 PM

नई दिल्ली:

Babar Azam Reaction : पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप में बांग्लादेश को 7 विकेट से हराकर अपनी तीसरी जीत हासिल की. इस जीत के साथ पाकिस्तान ने खुद के लिए सेमीफाइनल की उम्मीदों को बरकरार रखा है. इस जीत के बाद बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर आ गई है. जहां पहले अफगानिस्तान की टीम थी. बहरहाल, इस जीत के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपनी प्रतिक्रिया दी. साथ ही उन्होंने बताया कि इस वर्ल्ड कप के आगामी मैचों में पाकिस्तानी टीम की रणनीति क्या होने वाली है.

'हमारे खिलाड़ियों ने तीनों डिपार्टमेंट में शानदार खेल दिखाया'

बांग्लादेश को हराने के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने तीनों डिपार्टमेंट में शानदार प्रदर्शन किया. इस जीत का श्रेय हमारे खिलाड़ियों को जाता है. हम जानते हैं कि अगर फखर जमां 20-30 ओवर तक खेल जाते हैं तो फिर यह अलग गेम लगने लगता है, फखर जमां ने अपना स्वाभाविक खेल खेला. एक बार फिर फखर जमां को बल्लेबाजी करते देखना काफी अच्छा लगा. बहरहाल, हमारा फोकस आगामी दोनों मैचों पर है. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : वर्ल्ड कप में अब इस टागरेट के साथ खेलेगी अफगानिस्तान की टीम, कोच का चौंकाने वाला खुलासा

'हमने मैच की शुरूआत शानदार अंदाज में की'

बाबर आजम ने आगे कहा कि हमने मैच की शुरूआत शानदार अंदाज में की. खासकर, जिस तरह शाहीन अफरीदी ने गेंदबाजी की वह शानदार था. लेकिन बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने 15-20 ओवर के बाद अच्छी साझेदारी की. फिर हमारे गेंदबाजों ने वापसी की, खासकर हमारे प्रमुख गेंदबाजों ने लगातार विकेट निकाले. इसके साथ ही Babar Azam ने कहा कि उन्हें कोलकाता के फैंस का काफी सपोर्ट मिला. इसके लिए मैं फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा.

यह भी पढ़ें: IND vs SL : विराट कोहली का ये रिकॉर्ड देख श्रीलंकाई टीम में डर का माहौल, वानखेड़े में लगाएंगे 49वां ODI शतक!

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने क्या कहा?

वहीं बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा कि यह विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी, लेकिन हम अच्छा स्कोर नहीं बना सके, हमारे बल्लेबाज लगातार पवेलियन लौटते गए. हालांकि, हमारे बल्लेबाजों ने कुछ पार्टनरशिप जरूर की, लेकिन बड़ी पार्टनरशिप करने में नाकाम रहे. हमने बल्लेबाजी में खराब प्रदर्शन किया, लेकिन श्रेय पाकिस्तान को जाता है. उन्होंने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया. पाकिस्तानी गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों ने जिस तरह पहले 10 ओवर में बल्लेबाजी की, वह शानदार था. हम 2 मुकाबले और खेलेंगे, उम्मीद है कि अच्छा प्रदर्शन करेंगे. हमारी टीम को फैंस का सपोर्ट हर जगह मिला, हम आखिरी दोनों मैच जीतकर फैंस को मुस्कारने का मौका देंगे.