logo-image

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने से भड़के इमाद वसीम, PCB को लेकर कह दी ये बात

पीसीबी के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से ड्रॉप होने पर इमाद वसीम का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से उन्हें ड्रॉप तो कर दिया गया है , लेकिन कोई ठोस वजह नहीं बताई गई. 

Updated on: 11 Jul 2022, 09:15 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान Pakistan) के ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम (Imad Wasim) को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पिछले दिनों खिलाड़ियों के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट जारी की थी, लेकिन ऑलराउंडर इमाद वसीम को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से ड्रॉप कर दिया गया है. पीसीबी के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से ड्रॉप होने पर इमाद वसीम का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से उन्हें ड्रॉप तो कर दिया गया है , लेकिन कोई ठोस वजह नहीं बताई गई. 

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से ड्रॉप की नहीं बताई गई कोई ठोस वजह- वसीम

दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से इमाद वसीम को टीम में जगह नहीं मिली है. वहीं, अब इस खिलाड़ी को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर का रास्ता दिखा दिखा दिया गया है. इमाद वसीम ने कहा कि सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से ड्रॉप की कोई ठोस वजह नहीं बताई गई है. साथ ही उन्होंने कहा कि उनका सम्मान भी नहीं किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: Suryakumar Yadav ने टी20 के इस रिकॉर्ड को किया अपने नाम, केएल राहुल को छोड़ा पीछे

पीसीबी से खुश नहीं इमाद वसीम

इमाद वसीम ने कहा कि टी20 वर्ल्ड 2021 के बाद उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है. अब इसके पीछे क्या वजह है, वो उन्हें नहीं पता है. उन्होंने कहा कि पीसीबी के इस फैसले से वह नाखुश हैं. उन्होंने आगे कहा कि जो होता है, सब अच्छे के लिए होता है, दरअसल अल्लाह की इच्छा यही है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं पूरी दुनिया के टी20 लीग में खेलता हूं, लोग मुझे बार-बार खेलने के लिए बुलाते हैं, इस तरह मैं कह सकता हूं कि मेरे होने से कोई नकारात्मक असर नहीं होता है.