logo-image

ट्रैफिक में फंसे फैन को अचानक दिखे MS Dhoni, फिर हुआ कुछ ऐसा, Video वायरल

घुटने की सर्जरी के लिए मुंबई गए MS Dhoni ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें, MS Dhoni अपने एक फैन को सेल्फी देते दिख रहे हैं.

Updated on: 02 Jun 2023, 10:49 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने मुंबई जाकर अपने बाएं घुटने की सर्जरी करा ली है. उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी भी मिल गई है और खबरों की मानें तो वह 2 महीने में पूरी तरह फिट हो जाएंगे. मगर, मुंबई में माही ने कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. असल में, MS Dhoni से एक फैन ने फोटो देने की रिक्वेस्ट की, तब माही ने कुछ ऐसा किया, जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है. 

MS Dhoni ने दी फैन को सेल्फी

एमएस धोनी की फैन फॉलोइंग कितनी है, ये बात किसी से छिपी नहीं है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करने को तैयार रहते हैं. वो जहां भी जाते हैं, बस फैंस को पता चल जाए तुरंत पहुंच जाते हैं. मगर, अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मौजूद फैन को देखकर आप यहीं कहेंगे क्या लक है...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

घुटने की सर्जरी के लिए माही मुंबई पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने एक फैन का दिन बना दिया. असल में, माही ट्रैफिक सिग्नल पर अपनी गाड़ी में बैठे हैं, तभी एक स्कूटी आकर रुकती है. तभी फैन धोनी को बगल में देखकर खुश हो जाता है और उनसे सेल्फी मांगता है. माही ने भी मना नहीं किया और विंडो ग्लास नीचे करके तुरंत मुस्कुराकर अपने फैन को सेल्फी देते हैं. ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया, वायरल हो गया. सोचिए, इस फैन की किस्मत कितनी अच्छी है, जिसे राह चलते एमएस धोनी कक् साथ सेल्फी मिल गई.

ये भी पढ़ें : MS Dhoni को कब मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी? इतने दिन में हो जाएंगे पूरी तरह फिट

मुंबई पहुंचते ही वायरल हुई थी माही की फोटो

एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स का 5वां टाइटल जिताया और फिर अपनी घुटने के इलाज के लिए मुंबई रवाना हो गए थे. जहां से एक फोटो वायरल हुई थी. इस फोटो में माही के हाथ में भगवत गीता थी और चेहरे पर गजब की चमक थी. इस फोटो ने मानो फैंस का दिन बना दिया था. बताते चलें, IPL 2023 में घुटने की चोट से परेशान रहे एमएस दोनी सर्जरी करा ली है. माही की ये सर्जरी मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में डॉक्टर डिनशॉ परदीवाला ने की है. खबरों की मानें, तो कल देर शाम ही माही को डिस्चार्ज कर दिया गया और वह 2 महीने बाद पूरी तरह से फिट हो जाएंगे.