logo-image
लोकसभा चुनाव

MS Dhoni की ये तस्वीर वायरल, हो रही चारो तरफ तारीफ

इतना पैसा होने के बाद भी धोनी अपना जीवन बहुत ही साधारण तरह से जीना पसंद करते हैं. हम आपको धोनी से संबंधित कुछ रोचक बातें बताते हैं.

Updated on: 02 Dec 2021, 09:06 PM

नई दिल्ली:

महेंद्र सिंह धोनी, भारतीय क्रिकेट का वो नाम जिसके आगे बड़े से बड़े खिलाड़ी नतमस्तक हो जाते हैं. कुछ खिलाड़ी धोनी की बल्लेबाजी से सहम जाते हैं, तो कुछ लोग उनके अच्छे व्यवहार से उनपर फिदा हो जाते हैं. धोनी का स्वभाव इस तरह का है कि कोई भी उनसे आसानी से मिल सकता है. उनसे बात कर सकता है. धोनी को लेकर हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि इतना पैसा होने के बाद भी धोनी अपना जीवन बहुत ही साधारण तरह से जीना पसंद करते हैं. आइये हम आपको धोनी से संबंधित कुछ रोचक बातें बताते हैं.    

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2022: नौ साल हो गए आईपीएल खेलते, यह खिलाड़ी पहली बार हुआ रिटेन

आपको बता दें कि एमएस धोनी ने भारतीय क्रिकेट के बड़े सितारे माने जाते हैं. धोनी अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को बहुत सारे खिताब जिताए हैं. इसके अलावा धोनी ही एक ऐसे कप्तान हैं, जिन्होंने भारतीय टीम को क्रिकेट के हर एक फॉर्मेट में वर्ल्ड कप जीताया हैं. 

एमएस धोनी ने अपने जीवन में नाम, इज़्ज़त, शोहरत सब कुछ कमाया हैं जिसके चलते आज के समय मे वह अपना जीवन छाए तो बहुत शानदार सुर आलिशान तरीके से जी सकते हैं. धोनी के पास वर्तमान में तकरीबन 1000 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल टीमों ने इन खिलाड़ियों पर की पैसों की बारिश, लखपति से हुए करोड़पति

इतना धन संपत्ति होने के बाद धोनी की तस्वीरें हमेंशा ऐसी वायरल होती रहती हैं. जिसे देखने से साफ प्रतीत होता हैं कि इतनी करोडो की संपत्ति होने के बाद भी धोनी साधारण जीवन जीना पसन्द करते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर धोनी की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमे वह एक आम आदमी तरह कटिंग करवा रहे थे जबकि अगर वह चाहे तो दुनिया के बेस्ट हेयर स्टाइलर से अपने हेअरकट करवा सकते हैं. इसी के चलते धोनी अपना जीवन बिल्कुल साधारण व्यक्ति की तरह व्यतीत करते हैं.