logo-image

क्या किस्मत है! जब एक शख्स के बगल में आकर बैठ गए MS Dhoni, फिर बोले...

मुंबई से रांची जा रहे एक शख्स को बीच उड़ान एमएस धोनी से मुलाकात का मौका मिला. इस शख्स का नाम चंदन सिन्हा था, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने अनुभव को साझा किया.

Updated on: 24 Sep 2023, 02:54 PM

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर-बल्लेबाज एमएस धोनी दुनिया भर में सबसे मशहूर और पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक हैं. उन्हें उनके फैन्स "कैप्टन कूल" के तौर पर भी पहचानते हैं. खेल जगत में फर्श से अर्श तक का उनका सफर बेहद प्रेरणादायक रहा है, जो लोगों के लिए एक सीख है. लक्ष्य के प्रति उनका समर्पण और गंभीरता, आज हमारे लिए एक प्रोत्साहन है. यही वजह है कि आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के तीन साल बाद भी उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई... ऐसे में जब कभी  उनके किसी फैन्स को उन्हें देखने या मिलने का मौका मिलता है, तो वो उसके लिए सपने जैसा होता है... 

ऐसा ही कुछ हुआ जब मुंबई से रांची जा रहे एक शख्स को बीच उड़ान एमएस धोनी से मुलाकात का मौका मिला. इस शख्स का नाम चंदन सिन्हा था, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने अनुभव को साझा किया. उन्होंने दिग्गत क्रिकेटर एमएस धोनी के साथ सेल्फी शेयर करते हुए लिखा कि, एमएस धोनी उनके शहर के गौरव हैं. हमारे घरों के बीच की दूरी एक किलोमीटर से भी कम है, मगर आज से पहले कभी उनसे मिलने का मौका नहीं मिला था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chandan Sinha (@chandan20007)

उन्होंने अपने आगे पोस्ट में लिखा कि, ये सभ भगवान की योजना थी. वरना किसको पता था कि फ्लाइट के आखिरी मिनट में मेरे पास खूद एमएस धोनी आएंगे और खिड़की वाली सीट मांगेंगे. उन्होंने कहा कि माही के साथ उनकी मुलाकात एक सपने के सच होने जैसी थी, उन्हें अभी भी यकीन नहीं हो रहा है. 

चंदन सिन्हा ने बताया कि, इस करीब-करीब 2 घंटे की फ्लाइट में दोनों ने खूब बातें की. माही ने अपने निजी जीवन के बारे में भी बहुत कुछ बताया. उनके बीच क्रिकेट, बेटी जीवा, पसंदीदा खाना और छुट्टियों के लिए बेस्ट जगहों पर काफी चर्चा हुई. माही के मन में आज भी रांची के प्रति खूब प्यार है.