logo-image

IND v WI: टीम इंडिया की हालत खराब, गेंदबाजों को लेकर केमार रोच ने कही ये बड़ी बात

खराब शुरुआत के बाद अजिंक्य रहाणे ने लोकेश राहुल और हुनमा विहारी के साथ शानदार साझेदारी करके भारतीय पारी को संभाला.

Updated on: 23 Aug 2019, 05:04 PM

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केमार रोच ने कहा कि उनकी टीम ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के पहले दिन परिस्थितियों का शानदार उपयोग किया. रोच ने पहले दिन शानदार गेंदबाजी करते हुए 34 रन देकर टीम इंडिया के बल्लेबाजों के विकेट चटकाए. पहले दिन केवल 68.5 ओवर का ही खेल हो पाया. दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया का स्कोर 203/6 है. रिषभ पंत 20 और रविंद्र जडेजा 03 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. भारत के लिए अजिंक्य रहाणे ने सबसे ज्यादा 81 रन बनाए हैं. केएल राहुल अच्छी शुरुआत करने के बावजूद केवल 44 रन ही बना सके और आउट हो गए.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: जोफ्रा आर्चर ने किया बड़ा खुलासा, अपनी ही गलती की वजह से नहीं खेल पाते लीड्स टेस्ट

कप्तान विराट कोहली 09, मयंक अग्रवाल 05 और चेतेश्वर पुजारा 02 रन ही बना पाए. एंटीगुआ टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद रोच ने कहा, "यह एक सामान्य एंटीगुआ की पिच है. यहां शुरुआत में नमी होती है और तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है. मुझे यहां खेलने में बहुत मजा आता है, मुझे यहां थोड़ी-बहुत सफलता भी मिली है इसलिए अभी तक चीजें जैसी हुई है मैं उससे खुश हूं." रोच ने टीम इंडिया के तीन महत्वपूर्ण बल्लेबाजों मयंक अग्रवाल, पुजारा और हनुमा विहारी को आउट किया.

ये भी पढ़ें- महिला कर्मचारी से इस अंग के बाल साफ करने को कहा बॉस ने, जाने फिर क्‍या हुआ

खराब शुरुआत के बाद अजिंक्य रहाणे ने लोकेश राहुल और हुनमा विहारी के साथ शानदार साझेदारी करके भारतीय पारी को संभाला. रोच ने कहा, "पिच जल्दी से फ्लैट हो गई इसलिए हमें थोड़ा इंतजार करना पड़ा और दबाव बनाकर बल्लेबाज को चुनौती देनी पड़ी. यह दिन हमारे लिए बहुत अच्छा रहा, हमने गेंद के साथ बहुत अच्छा काम किया. 200 तक उनके छह विकेट गिरा देना, मैं समझता हूं कि यह अच्छा प्रदर्शन है."