logo-image

IND vs WI : वेस्टइंडीज सीरीज के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं कोहली, अश्विन करा रहे हैं प्रैक्टिस

IND vs WI 1st Test : भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले सीरीज से पहले टीम इंडिया नेट्स में जमकर पसीना बहा रही है. इसी बीच विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 05 Jul 2023, 08:07 PM

नई दिल्ली:

India vs West Indies : भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर है. जहां टीम इंडिया के खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मिली हार के बाद यह टीम इंडिया की पहली टेस्ट सीरीज है. भारतीय टीम के पास इस सीरीज को जीत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के पॉइंट्स टेबल पर अच्छे शुरुआत की उम्मीद होगी. इस सीरीज के दौरान हर किसी की नजर विराट कोहली के प्रदर्शन पर रहेगी.  

कोहली ने जमकर बहाया पसीना

टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे पर Virat Kohli पर सबकी नजरें होंगी. कोहली इस समय शानदार फॉर्म में हैं. ऐसे में फैंस उनसे उम्मीद करेंगे कि वह वेस्टइंडीज दौरे पर अपनी फॉर्म को बरकरार रखें. कोहली भी अपनी अपनी फॉर्म में बने रहने के लिए नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें Kohli नेट्स पर प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके बल्ले से कुछ अच्छे शॉट्स देखने को मिले हैं. विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना काफी अच्छा लगता है. उनके रिकॉर्ड इन बातों की गवाही देते हैं.

वेस्टइंडीज के खिलाफ कोहली का प्रदर्शन

वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला जमकर बोलता है. Kohli वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के खिलाफ खेलना काफी पसंद करते हैं. इस बात की गवाही उनके आंकड़े देते हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट कोहली ने अब तक कुल 70 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 57.98 की औसत से 3653 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 11 शतक ऍर 22 अर्धशतक निकले हैं. 

यह भी पढ़ें: MS Dhoni Records: एमएस धोनी के वो 5 रिकॉर्ड जो रह जाएगा उन्हीं के नाम, कोई नहीं तोड़ पाएगा