logo-image

IND vs SA Live Streaming : 1.30 बजे नहीं इतने बजे शुरू होगा दूसरा टेस्ट, जानें फ्री में कहां देख सकते हैं LIVE मैच

IND vs SA Live Streaming : केपटाउन टेस्ट में टीम इंडिया जीत के साथ इतिहास रचना चाहेगी. आइए आपको बताते हैं कि आप भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को फ्री में किस ऐप पर देख सकते हैं...

Updated on: 02 Jan 2024, 11:06 AM

नई दिल्ली:

IND vs SA Live Streaming : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में बुधवार 3 जनवरी से खेला जाएगा. साल 2024 में ये भारत का पहला मुकाबला होने वाला है. यदि केपटाउन टेस्ट में भारतीय टीम जीतती है, तो वह इतिहास रचने में सफल होगी. इस मैच को देखने के लिए आपको देर रात तक जागने की जरूरत नहीं पड़ने वाली है, क्योंकि मुकाबला भारतीय समयानुसार 10 या साढ़े दस बजे तक ही दिन का खेल चलेगा. आइए आपको बताते हैं कि आप इस मैच को फ्री में किस ऐप पर देख सकते हैं...

कहां खेला जाएगा मुकाबला?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैदान पर अब तक भारत ने कुल 6 मैच खेले हैं, जिसमें से 2 मैच ड्रॉ हुए हैं और 4 में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा है.

कब होगा मुकाबला?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच 3 जनवरी से खेला जाएगा. भारतीय समयनुसार मुकाबले की शुरुआत दोपहर 2 बजे से होगी और रात 10 या साढ़े तक दिन खत्म हो जाएगा.

टीवी पर कहां देखें LIVE मैच?

यदि आप भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को टीवी पर देखना चाहते हैं. तो आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आप इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं.

फ्री में कहां देख सकते हैं लाइव?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले केपटाउन टेस्ट को डिज्नी प्लस हॉस्टार के जरिए लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. आप मोबाइल पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग फ्री में देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें : David Warner : कड़ी सिक्योरिटी के बीच चोरी हुआ वॉर्नर का कीमती सामान, लौटाने वाले को दिया स्पेशल 'ऑफर'

ये भी पढ़ें : IPL 2024 की डेट, वेन्यू को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने, जानिए कब होगी ऑफिशियल एनाउंसमेंट