logo-image

Hardik Pandya Bowled: हार्दिक पांड्या आउट या नॉट आउट! मचा बवाल, थर्ड अंपायर पर भड़के फैंस, Video

डेरिल मिचेल की गेंद पर हार्दिक पांड्या 28 रन बनाकर बोल्ड हुए. हालांकि यह काफी करीबी मामला था.

Updated on: 18 Jan 2023, 07:17 PM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya Controversial Wicket Ind vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद ( (Hyderabad) के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम ((Rajiv Gandhi International Stadium) में खेला जा रहा है. वहीं इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या के विकेट को लेकर बड़ा बवाल मच गया है. हार्दिक इस मुकाबले में 28 रन के स्कोर पर डैरिल मिचेल की गेंद पर बोल्ड आउट हुए. हालांकि यह काफी नजदीकी मामला था पर, लेकिन फिर थर्ड अंपायर ने भी हार्दिक को आउट करार दिया जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर अंपायर पर भड़क गए.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: शुभमन गिल ने दोहरा शतक जड़ बनाया बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में बने भारत के पहले खिलाड़ी

हार्दिक के विकेट को लेकर बढ़ा विवाद

डेरिल मिचेल की गेंद पर हार्दिक पांड्या 28 रन बनाकर बोल्ड हुए. हालांकि यह काफी करीबी मामला था. दरअसल, न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम आगे से विकेटकीपिंग कर रहे थे और मिचेल गेंदबाजी करा रहे थे. तभी  मिचेल की गेंद लैथम के दस्तानों में गई ठीक उसी वक्त बेल्स भी गिरी जिसके बाद मैदानी अंपायरों ने थर्ड अंपायर की ओर इशारा किया. थर्ड अंपायर ने कई एंगल से इसे देखा और अंत में हार्दिक को बोल्ड करार दिया.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: रोहित शर्मा ने तोड़ा एम एस धोनी का बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में बने भारत के पहले खिलाड़ी

हार्दिक के आउट दिए जाने पर फैंस सोशल मीडिया पर भड़क गए. सोशल मीडिया के कई यूजर्स ने हार्दिक के आउट होने की कई वीडियो और फोटो अपलोड की जिसमें यह दिखा कि गेंद बेल्स पर लगने के पहले टॉम लाथम के दस्तानों में गई है. ऐसे में थर्ड अंपायर हार्दिक को आउट कैसे दे सकते हैं. फैंस अंपायर पर भड़क गए और जमकर खरी खोटी सुनाई है.