logo-image

IND vs AUS : तीसरे वनडे से पहले टीम से जुड़े विराट कोहली, VIDEO आया सामने

Virat Kohli Reaches Rajkot For 3rd ODI : भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली राजकोट पहुंच चुके हैं और तीसरे वनडे मैच में खेलते नजर आने वाले हैं.

Updated on: 26 Sep 2023, 11:36 AM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Reaches Rajkot For 3rd ODI : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का तीसरा व आखिरी मुकाबला 27 सितंबर को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से पहले विराट कोहली राजकोट पहुंचकर टीम से जुड़ गए हैं. एशिया कप 2023 के बाद विराट को ब्रेक मिला था, लेकिन अब वह टीम से जुड़ चुके हैं और तीसरे वनडे में एक्शन में नजर आ सकते हैं. इतना ही नहीं खबरों की मानें, तो रोहित शर्मा भी आखिरी वनडे में चयन के लिए उपलब्ध होंगे.

राजकोट पहुंचे Virat Kohli

 भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मंगलवार को राजकोट पहुंच चुके हैं, जिसकी वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बुधवार को खेले जाने वाले तीसरे वनडे मैच के लिए चयन के लिए उपलब्ध रहने वाले हैं. भले ही टीम इंडिया ये सीरीज जीत चुकी है, लेकिन ये आखिरी मुकाबला भारत के लिए वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियों के लिए काफी अहम होने वाला है. 

बता दें, विराट कोहली ने एशिया कप में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से भारतीय टीम को ट्रॉफी जिताने में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 122* रन की शतकीय पारी खेली थी. वहीं 2 मैचों में उनकी बैटिंग नहीं आई थी.

ये भी पढ़ें : IND vs AUS : तीसरे वनडे में भी बारिश करेगी मैच का मजा खराब? कैसा रहेगा राजकोट का मौसम

विराट पर होंगी नजरें

5 अक्टूबर से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया 8 अक्टूबर को चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के ही खिलाफ खेले जाने वाले मैच के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत करेगी. टूर्नामेंट में एक बार फिर सभी की नजरें विराट कोहली पर होंगी. इस बात में कोई शक नहीं है की विराट जिस खतरनाक फॉर्म में हैं, वह भारतीय टीम के लिए मैच विनिंग पारियां खेलकर ट्रॉफी जिताने में अहम भूमिका निभा सकते हैं.