logo-image
लोकसभा चुनाव

IND vs AUS ODI : वनडे सीरीज में ये 2 भारतीय बल्लेबाज कर सकते हैं कमाल

IND vs AUS ODI : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज वनडे सीरीज खेल जाएगी.

Updated on: 17 Mar 2023, 06:45 AM

नई दिल्ली:

IND vs AUS ODI : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज वनडे सीरीज खेल जाएगी. पहला मैच मुंबई के वानखेडे के मैदान पर खेला जाएगा. टेस्टे सीरीज 2-1 से जीतने के बाद भारत की टीम इस वनडे सीरीज को भी जीतने की कोशिश करेगी. हालांकि टीम के लिए रास्ता इतना आसान नहीं होने वाला है. रोहित अपनी कप्तानी में चाहेंगे कि टीम का विजय रथ का अभियान जारी रहे. टेस्ट सीरीज में कई भारतीय बल्लेबाजों ने अच्छा खेल दिखाया था. ऐसे में उम्मींद करते हैं कि टीम के लिए फिर से ये बल्लेबाज अच्छ खेल दिखाएं. आपको बताते हैं उन 2 बल्लेबाजों के बारे में जो इस सीरीज में कमाल कर सकते हैं.

विराट कोहली

किसी भी सीरीज की बात करें तो किंग कोहली का जिक्र ना हो ऐसा हो नहीं सकता है. आखिरी टेस्ट मुकाबले में कोहली के बल्ले से शानदार शतक आया था. कोहली का बल्ला इस साल रनों की बरसात कर रहा है. ऐसे में इस सीरीज में भी कोहली धूम मचा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Gambhir-Afridi Video: सभी पुरानी बातों को भूल जब आमने-सामने आए गंभीर और अफरीदी, कुछ ऐसा था नजारा

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने इस सीरीज में कप्तानी पारी कई मौकों पर खेली हैं. टीम को जब जरूरत रही है तब रोहित शर्मा के बल्ले से रन निकले हैं. हालांकि उतार चढ़ाव वाला खेल रोहित शर्मा का रहा है. पर जिस तरह से रोहित का आत्मविश्वास के दिखाई दे रहा है, ऐसे में कहा जा सकता है कि रोहित इस सीरीज में कमाल कर सकती हैं. हालांकि रोहित पहले मैच में टीम का हिस्सा नहीं रहेेगे.

शुभमन गिल

शुभमन गिल के टेस्ट सीरीज की बात करे तो शुभमन गिल  को ज्यादा मौके मिले नही थे. लेकिन उससे पहले ही शुभमन गिल का बल्ला खूब चल रहा था. इस साल की बात करें तो शुभमन गिल ने कई शानदार पारियां खेली हैं. पहले मुकाबले में रोहित नहीं हैं तो शुभमन गिल के ऊपर ज्यादा जिम्मेंदारी रहेगी.