World Cup की टीम में चुने जानें पर जानें क्या बोले युजवेंद्र चहल

News State Bureau  |   Updated On : April 16, 2019 05:09:34 PM
World Cup की टीम में चुने जानें पर जानें क्या बोले युजवेंद्र चहल

World Cup की टीम में चुने जानें पर जानें क्या बोले युजवेंद्र चहल (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

विश्व कप (World Cup) की 15 सदस्यीय टीम में 1992 के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि जब टीम बिना किसी ऑफ स्पिनर गेंदबाज के क्रिकेट के महाकुंभ में भाग लेने उतरेगी. वहीं टीम में शामिल युवा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और भारत के पहले चायनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने चयन पर खुशी जताई हैं. हालांकि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का मानना है कि विश्व कप (World Cup) से पहले वो आईपीएल में अपनी टीम के लिए प्रदर्शन पर ध्यान दे रहे हैं.

हरियाणा के इस लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कहा, ‘विश्व कप (World Cup) में एक महीना है और मैं अभी भी आरसीबी (RCB) के लिये खेल रहा हूं. मेरी नजरें अगले सात मैचों पर है.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कहा, ‘यह मेरा पहला विश्व कप (World Cup) है और मैं काफी उत्साहित हूं. हर कोई विश्व कप (World Cup) में देश का प्रतिनिधित्व करना चाहता है तो मैं उत्साहित हूं.’

और पढ़ें: टीम इंडिया के वो 8 खिलाड़ी जो पहली बार World Cup में दिखाएंगे जलवा

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हाथों मिली हार के लिये उन्होंने किसी एक पर ठीकरा फोड़ने से इनकार करते हुए कहा कि यह टीम का खेल है.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कहा, ‘आप किसी एक गेंदबाज को दोषी नहीं ठहरा सकते. यह टीम का खेल है. यदि हम हारे हैं तो मैं गेंदबाज होने के नाते उस हार को स्वीकार करता हूं.’

आपको बता दें कि भारत को विश्व कप (World Cup) में अपना पहला मैच पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है.

और पढ़ें: World Cup के लिए टीम में चुने के बाद जानें क्या बोले हार्दिक पांड्या 

विश्व कप (World Cup) के लिए चुनी गई भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav), युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal), दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) (विकेटकीपर), विजय शंकर, रवींद्र जडेजा.

First Published: Apr 16, 2019 05:08:04 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो