logo-image

Gambhir-Sreesanth Fight : लाइव मैच में कोहली के बाद अब इस भारतीय खिलाड़ी से भिड़ गए गौतम गंभीर, वीडियो वायरल

Gambhir-Sreesanth Fight : गौतम गंभीर एक बार फिर मैदान पर विरोधी टीम के खिलाड़ी से भिड़ते हुए दिखाई दिए. इस बार भी भारतीय खिलाड़ी ही था जिसे गंभीर की टक्कर हुई. इससे पहले आईपीएल 2023 में उनके और विराट कोहली के बीच मैदान पर विवाद हुआ था.

Updated on: 07 Dec 2023, 01:13 PM

नई दिल्ली:

Gautam Gambhir And S Sreesanth Fight : भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर अक्सर मैदान पर अपने विरोधी टीम के खिलाड़ी हो या फिर स्पोर्ट स्टाफ हर किसी से भिड़ते नजर आते हैं. आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए मेंटॉर की भूमिका में रहे गौतम गंभीर और RCB के विराट कोहली के बीच भिड़ंत हुई थी. अब गंभीर एक बार फिर एक और भारतीय क्रिकेटर से भिड़ते दिखाई दिए. दरअसल इन दिनों खेले जा रहे लीजेंड्स लीग में गौतम गंभीर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज़ एस श्रीसांत से भिड़ गए. 

गौतम गंभीर और श्रीसांत के लड़ाई की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लीजेंड्स लीग मे गंभीर इंडिया कैपिटल्स की कमान संभाल रहे हैं, जबकि एस श्रीसांत गुजरात जायंट्स के लिए खेल रहे हैं. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच के दौरान गंभीर और श्रीसांत के बीच कुछ कहा सुनी होती है, लेकिन फिर बात आगे बढ़ जाती है और दोनों एक दूसरे के करीब आ जाते हैं. फिर इतने में अंपायर्स बीच में आकर दोनों को अलग करते हैं.

हालांकि दोनों खिलाड़ी दूर जाने के बाद भी दोनों एक दूसरे से कुछ कहते हुए दिखते हैं. फिर श्रीसांत की टीम के खिलाड़ी उन्हें गंभीर से दूर लेकर जाते हैं. जिसके बाद मामले शांत होता है. इसके बाद फील्ड अंपायर्स वापस अपनी-अपनी जगह पर लौट जाते हैं.

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो और वायरल हुआ, जिसमें श्रीसांत गंभीर के साथ हुए विवाद को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इस मामले की ज्रिक करते हुए कहा, 'मिस्टर फाइटर (गौतम गंभीर) के साथ क्या हुआ, उसके बारे में कुछ क्लियर करना चाहता हूं, जो हमेशा अपने साथियों के साथ लड़ते रहते हैं. वो अपने सीनियर खिलाड़ियों की भी इज्जत नहीं करते हैं.'

उन्होंने आगे कहा, 'वो (गंभीर) आए और उन्होंने मुझे उलटा बोलने लगे. जो उन्हें नहीं कहना चाहिए था. गंभीर ने जो भी किया वो आपको कभी न कभी पता चल ही जाएगा.  उन्होंने जो शब्द इस्तेमाल किए और क्रिकेट फील्ड पर जो शब्द कहे, स्वीकार्य नहीं किया जा सकता है'