पाक गेंदबाज का अजीबो-गरीब बयान, बोले- विदेशी कोच पाकिस्तान क्रिकेट का भला नहीं कर सकता

आईएएनएस  |   Updated On : August 17, 2019 08:52:12 PM
Image Courtesy: https://twitter.com/TheRealPCB

Image Courtesy: https://twitter.com/TheRealPCB (Photo Credit : )

लाहौर:  

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने कहा है कि विदेशी कोच टीम का भला नहीं कर सकता है. उन्होंने साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से टीम के लिए किसी विदेशी कोच को नियुक्त नहीं करने का अनुरोध भी किया है. पाकिस्तान के लिए 55 टेस्ट और 45 वनडे मैच खेलने वाले नवाज ने स्थानीय अखबार डॉन से शुक्रवार को बातचीत में कहा कि विदेशी कोच सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान में ज्यादा समय के लिए नहीं रहना चाहते हैं, जोकि देश के लिए लाभदायक नहीं है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में टेस्ट मैच खेल सकता है श्रीलंका, सुरक्षा समिति ने पेश की सकाराकात्मक रिपोर्ट

उन्होंने कहा, "विदेशी कोच पाकिस्तान में ज्यादा समय नहीं रह सकता और फिर न ही वे देश के विभिन्न शहरों में ज्यादा दौरा करने में रूचि लेंगे. इसलिए, कोई भी देश पाकिस्तान क्रिकेट में सुधार करने के मकसद से काम नहीं कर सकता. इसी वजह से मेरा मानना है कि प्रतिभाशााली पाकिस्तानी कोच ही नियुक्त करना चाहिए."

ये भी पढ़ें- खेल रत्न जीतने वाली पहली महिला पैरा-एथलीट बनी दीपा मलिक, यहां देखें पूरी लिस्ट

नवाज ने साथ ही अगले मुख्य चयनकर्ता के लिए अब्दुल कादिर का भी समर्थन किया. इसके अलावा उन्होंने प्री-सीजन ट्रेनिंग कैम्प की कमान मिस्बाह उल हक को देने का भी समर्थन किया. उन्होंने कहा, "मिस्बाह का कैम्प प्रमुख बनने से लगता है कि वह राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच बन सकते हैं."

First Published: Aug 17, 2019 08:52:12 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो