logo-image

कौन है ये 'लेडी विराट', अग्रेशन दिखाने में हैं KING KOHLI से भी आगे

भारत को इमर्जिंग एशिया कप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाली श्रेयांका पाटिल (Shreyanka Patil) की इस वक्त चारों ओर चर्चा हो रही है. असल में, श्रेयांका पूर्व भारतीय कैप्टन विराट कोहली को अपना आइडियल मानती हैं.

Updated on: 21 Jun 2023, 08:17 PM

नई दिल्ली:

भारत की युवा महिला टीम ने बांग्लादेश को हराकर इमर्जिंग एशिया कप 2023 का खिताब जीत लिया है. बुधवार को खेले गए फाइनल मैच में ऑलराउंडर Shreyanka Patil ने शानदार गेंदबाजी की, जिसके बाद से अब क्रिकेट के गलियारों में उनके नाम की चर्चा हो रही है. खास बात ये है की उनका आक्रामक अंदाज विराट कोहली से मैच खाता है. इतना ही नहीं प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवॉर्ड जीतने के बाद श्रेयांका ने बताया की वो विराट कोहली को बचपन से ही फॉलो करती हैं, इसलिए इस तरह का आक्रामक रवैया नैचुरली रहता है. 

विराट कोहली को बचपन से देख रही हैं श्रेयांका

भारत को इमर्जिंग एशिया कप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाली श्रेयांका पाटिल (Shreyanka Patil) की इस वक्त चारों ओर चर्चा हो रही है. असल में, श्रेयांका पूर्व भारतीय कैप्टन विराट कोहली को अपना आइडियल मानती हैं. मैदान पर वो भी विराट की ही तरह अग्रेशन दिखाती दिखीं. फाइनल में मैच जिताऊ गेंदबाजी के बाद जब श्रेयांका से उनके अग्रेशन पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि, 'हां. बचपन से हम विराट कोहली को खेलते हुए देख रहे हैं और ये नैचुरली होता है और मुझे दबाव में खेलना काफी पसंद है.'

ये भी पढ़ें : भारत की शेरनियों ने जीता एशिया कप, फाइनल में बॉलिंग से उड़ा दिए सबके होश

Shreyanka Patil ने चटकाए 9 विकेट

श्रेयांका पाटिकल ने इमर्जिंग एशिया कप में अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया है. पहले उन्होंने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 3 ओवरों में 2 रन देकर 5 विकेट चटकाए थे. इसके बाद अब फाइनल में भी श्रेयांका का जलवा दिखा और उन्होंने 4 विकेट चटका दिए. इस तरह टूर्नामेंट में वह सर्वाधिक (9) विकेट चटकाने वाली खिलाड़ी रहीं. बताते चलें, श्रेयांका ने वुमेन्स आईपीएल में हिस्सा लिया था, जहां वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलती नजर आई थीं.