logo-image
लोकसभा चुनाव

कपिल देव को मिला पाकिस्तानी प्लेयर का साथ, छिड़ेगी जंग!

Danish Kaneria on virat Kohli : पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की फॉर्म पर कपिल देव की टिप्पणियों का समर्थन किया है.

Updated on: 16 Jul 2022, 09:51 AM

नई दिल्ली:

Danish Kaneria on virat Kohli : पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की फॉर्म पर कपिल देव की टिप्पणियों का समर्थन किया है, जो वर्तमान में खराब दौर से गुजर रहे हैं. व्हाइट-बॉल टीम में कोहली के निराशाजनक फॉर्म को जारी रखने के बाद, विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने पिछले हफ्ते मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अगर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को टेस्ट से बाहर किया जा सकता है, तो विराट को टी20 टीम से बाहर क्यों नहीं किया जा सकता है.

कनेरिया ने भी कपिल देव की बात का समर्थन किया, क्योंकि उन्होंने बल्लेबाज के खराब फॉर्म होने के बावजूद उनके खेलने के फैसले पर सवाल उठाया था. पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर भी दीपक हुड्डा के समर्थन में सामने आए हैं, जिन्हें व्हाइट-बॉल टीम में शीर्ष फॉर्म में होने के बावजूद प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है. उन्होंने कहा, जब विश्व स्तरीय ऑफ स्पिनर अश्विन को बाहर किया जा सकता है तो विराट को क्यों नहीं. चयन समिति और प्रबंधन भारतीय प्रतिभाशाली क्रिकेटरों के करियर के साथ खेल रहे हैं. भारतीय और भारतीय टीम के प्रशंसकों के साथ लूडो खेलने वाला व्यक्ति कौन है, अर्शदीप, दीपक हुड्डा और सूर्या को उन्हें पूरा विश्वास दिलाना होगा कि वे भारतीय क्रिकेट की रीढ़ हैं.

इस बीच, पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत के बल्लेबाज के खराब प्रदर्शन के बावजूद कोहली का समर्थन किया है. चोट के कारण पहला वनडे नहीं खेलने के बाद, भारत के पूर्व कप्तान ने गुरुवार को लॉर्डस में 16 रन बनाए. बाबर ने कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, यह दिन भी बीत जाएंगे। मजबूत रहो। हैशटैग विराट कोहली. भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने भी कोहली को दूसरे वनडे की समाप्ति के बाद आगे के मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने का समर्थन किया है. रोहित ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, उन्होंने (कोहली) इतने सारे मैच खेले हैं। वह इतने सालों से खेल रहे हैं. वह इतने महान बल्लेबाज हैं इसलिए उन्हें किसी आश्वासन की जरूरत नहीं है.

भारत के खिलाफ 100 रन की जीत के साथ इंग्लैंड ने अब सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है और दोनों टीमें अब रविवार को होने वाले तीसरे वनडे में आमने-सामने होंगी.