logo-image

Shubman Gill Sara Ali Khan: इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल! साथ में किया डिनर

शुभमन गिल फिर से चर्चा में है. दरअसल उन्हें एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. 

Updated on: 30 Aug 2022, 01:19 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का उभरता हुआ स्टार ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों खूब चर्चा में है. उन्होंने हाल में जिम्बाब्वे दौरे (Zimbabwe Tour) पर शानदार प्रदर्शन किया है. उनकी शानदार प्रदर्शन की उन्हें 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' के खिताब से भी नवाजा गया. शुभनम गिल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में 130 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली थी और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का रिकॉर्ड तोड़ा था. अब शुभमन गिल फिर से चर्चा में है. दरअसल उन्हें एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. 

दरअसल शुभमन गिल काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंचे हैं. इसी बीच उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक मिस्ट्री गर्ल के साथ डिनर करते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस का कहना है कि ये मिस्ट्री गर्ल बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) हैं. एक फैंस ने साथ में डिनर करते हुए सारा अली खान और शुभमन गिल को अपनी टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) पर  शेयर किया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. जिसके बाद यह खबरें फैल गई कि दोनों एक दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK Naseem Shah: भारत से हार के बाद रोते हुए मैदान से बाहर आए नसीम शाह, वीडियो वायरल

हालांकि, शुभमन गिल और सारा अली खान की डेट करने में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं पता है. लेकिन फैंस सोशल मीडिया पर जमकर मजे ले रहे हैं. ऐसा माना जा रहा था कि शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के बीच अफेयर चल रहा है. हालांकि अभी हाल ही में दोनों के रिश्तों में खटास की बात सामने आई थी. वहीं सारा अली खान का कभी कार्तिक आर्यन को डेट करते थी. उसके बाद 'कॉफी विद करण' (The Coffee with Karan) में सारा ने कहा था कि वह साउथ के एक्टर विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं.