logo-image

मैच के दौरान बल्‍लेबाज को मिली पिता के निधन की खबर, वीडियो कॅाल पर देखा अंतिम संस्कार

क्रिकेट खिलाड़ियों की जिंदगी चुनौतियों भरी होती हैं. आज बड़ौदा के क्रिकेटर विष्‍णु सोलंकी (vishnu solanki) के जज्‍बे को पूरा देश सलाम कर रहा है. क्योंकि इस समय सोलंकी भूवनेश्वर में रणजी ट्रॅाफी (Ranji Trophy)खेल रहे हैं.

Updated on: 28 Feb 2022, 05:58 PM

नई दिल्ली :

क्रिकेट खिलाड़ियों की जिंदगी चुनौतियों भरी होती हैं. आज बड़ौदा के क्रिकेटर विष्‍णु सोलंकी (vishnu solanki) के जज्‍बे को पूरा देश सलाम कर रहा है. क्योंकि इस समय सोलंकी भूवनेश्वर में रणजी ट्रॅाफी (Ranji Trophy)खेल रहे हैं. उसी दौरान उन्हें पिता के निधन की खबर आती है. जिसके बाद वे टूट जाते हैं. लेकिन हौंसला नहीं हारते और पिता के अंतिम संस्कार को वीडियो कॅाल के माध्यम से देखते हैं. यही नहीं रणजी ट्रॅाफी से पहले उनकी न्यू बोर्न बेटी का भी निधन हो गया था. लेकिन खिलाड़ी ने हिम्मत नहीं हारी और मैच में सतकीय पारी खेली. आपको बता दें कि जब सोलंकी को पिता के निधन की खबर मिली. एलीट बी में चंडीगढ़ के खिलाफ अंतिम पारी खेल रहे थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: MS Dhoni का नया लुक देख आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें Video

बड़ौदा के खिलाड़ी विष्णू सोलंकी को फैन्स सोशल मीडिया पर भी सैल्यूट कर रहे हैं. साथ ही अन्य क्रिकेटर ने भी उनकी काफी तारीफ की है. उन्‍हें पिता की मौत की खबर टीम मैनेजर ने दी. टीम मैनेजर ने सोलंकी को ड्रेसिंग रूम में बुलाया, फिर पिता के निधन के बारे में बताया. इंडियन एक्‍सप्रेस के अनुसार विष्‍णु ने वीडियो कॉल पर ड्रेसिंग रूम के एक कोने में बैठकर पिता का अंतिम संस्‍कार देखा. ये पल बहुत ही भावुक कर देने वाला था.

राज्‍य संघ के सचिव अजीत लेले ने बताया कि सोलंकी को घर लौटने का विकल्‍प दिया गया था, मगर टीम मैनेजर ने बताया कि सोलंकी ने टीम के साथ रुकने का फैसला किया. सोलंकी के पिता पिछले 2 महीनों से बीमार थे और अस्‍पताल में थे. पिछले 2 महीनों से वो मेडिकल इमरजेंसी से जूझ रहे थे. विष्‍णु अगर घर जाने की कोशिश भी करते तो समय पर नहीं पहुंच पाते. इसलिए उन्होने दुनिया की सबसे दुख देने वाली खबर सुनकर भी मैच खेलने का फैसला लिया.