logo-image

Asia Cup 2023 के लिए आज होगा ऐलान!, जानें किन बड़े नामों की होगी छुट्टी

Asia Cup 2023 Indian Team announce: एशिया कप 2023 के लिए आज का दिन बड़ा साबित हो सकता है. बीसीसीआई आज इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया का ऐला न कर सकती है.

Updated on: 15 Aug 2023, 10:03 AM

नई दिल्ली:

Asia Cup 2023 Indian Team announce: एशिया कप 2023 के लिए आज का दिन बड़ा साबित हो सकता है. बीसीसीआई आज इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया का ऐला न कर सकती है. ना सिर्फ आज एशिया कप के लिए बल्कि विश्व कप 2023 के लिए भी रुपरेखा तैयार हो जाएगी. एशिया कप 2023 कई सालों के बाद से एक बार फिर वनडे फॉर्मेट में हो रहा है, ये इसलिए क्योंकि विश्व कप इसी साल है. एशियाई देशों के लिए एक अच्छा मौका है कि अपनी तैयारियों को पुख्ता किया जाए. विश्व कप 2023 भारत में ही हो रहा है तो दोनो ही टूर्नामेंट की कंडीशन बराबर हैं. 

पाकिस्तान, नेपाल और श्रीलंका ने कर दिया है टीमों का ऐलान

दूसरे देशों की बात करें तो पाकिस्तान, नेपाल और श्रीलंका ने अपनी टीमों का ऐलान कर दिया है. आज उम्मीद है कि बीसीसीआई भी अपनी टीम बता देगी. 30 अगस्त से एशिया कप की शुरूआत हो रही है. ज्यादा समय बाकि नहीं है. कप्तानी की बात करें तो इसमें कोई शक नहीं है कि रोहित शर्मा इसकी जिम्मेदारी संभालते हुए नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 में LSG को छोड़ दूसरी टीम से खेलेंगे केएल राहुल! इस वजह से लेंगे बड़ा फैसला

ऐसी हो रह सकती है प्लेइंग 11

वहीं बात ओपनर की करें तो रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल ये जिम्मेदारी संभालेंगे. वहीं नंबर 3 पर कोहली, और फिर श्रेयस अय्यर, केएल राहुल नजर आ सकते हैं. स्लॉग ओवर में हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा टीम को ताकत देंगे. गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, शमी और चहल टीम के लिए विकेट लेते हुए दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 में इस खिलाड़ी पर होगी पैसों की बारिश, शाहरुख खान और नीता अंबानी की टीम लगाएगी बड़ा दांव!

ये हो सकती है 17 सदस्यी भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, मुकेश कुमार, युजवेंद्र चहल.