logo-image

IND vs PAK: पाकिस्तान के सामने पहाड़ जैसा टारगेट, भारत ने बनाए 356 रन

IND vs PAK Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच में आज रिजर्व डे के दिन मुकाबला हो रहा है. टीम इंडिया ने 50 ओवर खेल लिए हैं.

Updated on: 11 Sep 2023, 06:40 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच में आज रिजर्व डे के दिन मुकाबला हो रहा है. टीम इंडिया ने 50 ओवर खेल लिए हैं. और पाकिस्तान के सामने 357 रनों का टारगेट रखा है. यानी पाकिस्तान को जीत के लिए पहाड़ जैसे रन बनाने होंगे. मैच की बात करें तो विराट कोहली के साथ केएल राहुल ने कमाल की पारी खेली. आज पहली ही बॉल से दोनों ने कमाल के शॉट्स खेले. बारिश को देखकर तेजी से रन बनाए. उम्मीद करते हैं कि भारत के गेंदबाज जल्द ही पाकिस्तान के विकेट लेने में सफल रहेंगे.

शानदार रही भारत की बल्लेबाजी

अब बात करते हैं भारत की बल्लेबाजी के बारे में. कल रोहित ने कमाल के 56 रन बनाए थे. गिल ने उनका बखूबी साथ दिया था. गिल ने भी 52 गेंदों में 58 रन बनाए थे. आज जब मैच शुरू हुआ था तो क्रीज पर कोहली के साथ केएल मौजूद थे. केएल 4 महीने के बाद मैदान पर वापसी कर रहे थे. लग रहा था कि शायद टच में नहीं हैं. लेकिन इसके बाद केएल ने कमाल की पेस पकड़ कर रन बना डाले.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : एशिया कप में बारिश किरकिरा कर रही मैच का मजा, भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर जमकर बन रहे हैं मीम्स

पाकिस्तान के जल्द ही झटकने होंगे विकेट

पाकिस्तान की गेंदबाजी की बात करें तो टीम के लिए शाहीन ने कल गिल को आउट किया था. वहीं शादाब खान ने भी कल के दिन एक सफलता ली थी. हालांकि आज पाकिस्तानी गेंदबाज विकेट के लिए तरसते दिखे. विराट और केएल ने कोई भी मौका पाकिस्तानी गेंदबाजों को मौका नहीं दिया था. साथ में टीम इंडिया के लिए तेजी से रन बनाते रहे. अब सारी जिम्मेदारी भारत के गेंदबाजों के ऊपर है. अगर टीम इंडिया जल्द ही विकेट निकाल लेती है तो पाकिस्तान के ऊपर प्रेशर बनेगा. जिससे टीम कहीं ना कहीं गलती करेगी ही.