logo-image

IND vs PAK: टीम इंडिया की प्लेइंग 11 तय, होंगे 2-2 बदलाव, इन खिलाड़ियों की होगी छुट्टी!

IND vs PAK Asia Cup 2023: पाकिस्तान मुकाबले से पहले टीम में हो सकते हैं बड़े बदलाव.

Updated on: 08 Sep 2023, 08:44 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK Asia Cup 2023: 10 सितंबर के दिन भारत और पाकिस्तान मुकाबले के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि इस दिन बारिश का एक बार फिर से खेल हो सकता है. मौसम विभाग की मानें तो 90 फीसदी चांस है कि बारिश आ सकती है. इसलिए फैंस मायूस हो सकते हैं. हालांकि एक खुशखबरी की बात ये है कि भले ही 50 ओवर का मुकाबला ना हो, पर 20 से 25 ओवर दोनो टीमो की तरफ से खेले जा सकते हैं. वहीं बात फाइनल की करें तो टीम इंडिया के लिए ये मुकाबला जीतना जरूरी है. नहीं तो टीम अंको के जाल में फंस कर रह सकती है.

रोहित ने कर ली है प्लेइंग 11 सेट

इसके लिए रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में दो बड़े बदलाव कर सकते हैं. ये दोनों बदलाव टीम के लिए जीत की नींव रखेगी. रिपोर्ट तो ये आ रही हैं कि रोहित 10 तारीख के मुकाबले के लिए प्लेइंग 11 को सेट कर चुके हैं. देखने वाली बात रहती है कि क्या पहले मैच की कमी को इस बार टीम इंडिया के बल्लेबाज दूर कर सकते हैं. चलिए अब आपको बताते हैं कि टीम में किन 2 बड़े खिलाड़ियों की छुट्टी हो सकती है. 

अय्यर की जगह दिख सकते हैं केएल राहुल

पहले प्लेयर की बात करें तो अय्यर की टीम से छुट्टी होना तय है. अय्यर कुछ खास कमाल पहले मुकाबले में नहीं कर सके थे. साथ में केएल राहुल की वापसी कई महीनों के बाद अय्यर की जगह पर हो सकती है. विश्व कप 2023 की टीम में केएल राहुल को मौका मिला है. इसलिए बीसीसआई के साथ सलेक्टर्स केएल राहुल को ज्यादा से ज्यादा मौका देना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 : पाकिस्तान की जीत ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, अब इस तरह बनेगा फाइनल का समीकरण

शमी की जगह वापस आएंगे बुमराह

बुमराह पिता बने हैं, इसी वजह से कुछ दिन पहले वो भारत देश वापस आ गए थे. जिसकी वजह से नेपाल के साथ हुए मुकाबले में बुमराह की जगह शमी को टीम में सलेक्ट किया गया था. लेकिन अब बुमराह वापस टीम के साथ जुड़ गए हैं. इसलिए टीम की प्लेइंग 11 में उनकी वापसी तय है.