logo-image

Asia Cup से पहले कोहली ने इस शॉट को अपने बेड़े में शामिल किया, गेंदबाजों के उड़े होश!

Asia Cup 2022 Virat Kohli: विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले जमकर पसीना बहा रहे हैं. विराट कोहली ने अपने बेड़े में एक शॉट को और शामिल कर लिया है.

Updated on: 27 Aug 2022, 01:32 PM

highlights

  • विराट कोहली जमकर पसीना बहा रहे हैं
  • विराट कोहली के प्रैक्टिस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • कोहली ने चहल की गेंद पर खेला ये शॉट

नई दिल्ली :

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. एशिया कप 2022 में टीम इंडिया (Team India) का पहला ही मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान (Pakistan) की टीम से है. इस मुकाबले को लेकर दोनों टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई हैं. एशिया कप 2022 के लिए भारतीय स्क्वाड में पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की वापसी हुई है. विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले जमकर पसीना बहा रहे हैं. विराट कोहली ने अपने बेड़े में एक शॉट को और शामिल कर लिया है. 

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) फॉर्म में वापस आने के लिए खूब अभ्यास कर रहे हैं. विराट कोहली अपने इस अभ्यास के दौरान नए-नए शॉट के खेलने की कोशिश कर रहे हैं. विराट कोहली हमेशा क्रिकेटिंग शॉट खेलने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन टी20 क्रिकेट में क्रिकेटिंग शॉट के साथ-साथ बल्लेबाज नए-नए शॉट को खेलते हुए नजर आते हैं. इन्हीं बल्लेबाजों में विराट कोहली का नाम भी शामिल होने वाला है. क्योंकि विराट कोहली अपने शॉट के बेड़े में एक नए शॉट को शामिल करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आइए जानते हैं विराट कोहली ने अपने बेड़े में किस शॉट को शामिल किया है. 

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अभ्यास के दौरान रिवर्स स्वीप शॉट की कोशिश कर रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. विराट कोहली युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की गेंद पर रिवर्स स्वीप शॉट खेलने की कोशिश कर रहे हैं. विराट कोहली के रिवर्स स्वीप शॉट (Reverse Sweep Shot) के प्रैक्टिस पर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. रविंद्र जडेजा ही नहीं खुद विराट कोहली और युजवेंद्र चहल हंस रहे हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली के शॉट के बेड़े में क्रिकेटिंग शॉट ज्यादा खेलते हैं. लेकिन अब उम्मीद है कि विराट कोहली रिवर्स स्वीप शॉट भी खेलने हुए जल्द दिखाई दे सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Asia Cip 2022: इस वजह से विराट कोहली से खौफ खाती है पाकिस्तानी टीम, गेंदबाज मांगते हैं दुहाई

विराट कोहली (Virat Kohli) काफी लंबे वक्त से अपनी फॉर्म को लेकर जूझ रहे हैं, ऐसे में विराट कोहली जिस तरह प्रैक्टिस में जुट गए हैं. उम्मीद है कि विराट कोहली के बल्ले से एशिया कप (Asia Cup) में खूब रन निकलने वाले हैं. हम ऐसे इसलिए कह रहे हैं कि विराट कोहली के बल्ले से एशिया कप में खूब रन निकले हैं. इतना ही नहीं विराट कोहली एशिया कप में पाकिस्तान के गेंदबाजों की भी जमकर खबर लेते हैं. ऐसे में एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया का पहले मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ है. उम्मीद है कि विराट कोहली रिवर्स स्वीप शॉट के साथ पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए दिखाई देंगे.