logo-image

BAN vs AFG Playing 11: बांग्लादेश-अफगानिस्तान का मैच आज, जानें दोनों की संभावित प्लेइंग 11

आज बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच एशिया कप का तीसरा मैच खेला जाएगा. अफगानिस्तान की टीम पहले मैच में श्रीलंका को हराकर आ रही है. वहीं बांग्लादेश की टीम आज अपना पहला मैच खेलेगी.

Updated on: 30 Aug 2022, 02:25 PM

नई दिल्ली:

BAN vs AFG Playing 11 Prediction: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) यूएई (UAE) में खेला जा रहा है. आज बांग्लादेश (Bangladesh) और अफगानिस्तान (Afghanistan) के बीच एशिया कप का तीसरा मैच खेला जाएगा. मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) की अगुवाई में अफगानिस्तान की टीम अपने पहले मैच में श्रीलंका (Sri Lanka) को हराकर आ रही है. वहीं बांग्लादेश की टीम आज अपना पहला मैच खेलेगी. आज बांग्लादेश की टीम अफगानिस्तान के सामने पूरी तैयारी के साथ उतरेगी. अपने पहले मैच में अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने श्रीलंका के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिए थे. ऐसे में आज बांग्लादेश के बल्लेबाजों के लिए अफगानिस्तान के गेंदबाजों का सामना करना आसान नहीं होगा.

बांग्लादेश का पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप (T20 World) के दौरान से बेहद खराब प्रदर्शन रहा है. टी20 वर्ल्ड के बाद से बांग्लादेश ने 13 मैच खेले हैं, जिसमें से सिर्फ दो में जीत मिली है. ऐसे में आज शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की अगुवाई वाली बांग्लादेश टीम को पूरी तैयारी के साथ अफगानिस्तान के सामने खेलने उतरना होगा. 

यह भी पढ़ें: Shubman Gill Sara Ali Khan: इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल! साथ में किया डिनर

अफगानिस्तान ने अपने पहले मैच में श्रीलंका को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. अफगानिस्तान की टीम ने 10.1 ओवर में ही मैच जीत लिया था और अपना रन रेट मजबूत किया. ग्रुप-बी में अफगानिस्तान की टीम +5.176 रन रेट के साथ पहले स्थान पर है.

दोनों देशों की संभावित प्लेइंग

बांग्लादेश: मोहम्मद नईम, सब्बीर रहमान, अनामुल हक, महमुदुल्लाह, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, मेहदी हसन, मोसादेक हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद, एबादोट हुसैन.

अफगानिस्तान: नजीबुल्लाह ज़दरान, हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, इब्राहिम ज़दरान, उस्मान गनी, रहमानुल्ला गुरबाज़, मोहम्मद नबी, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक, नूर अहमद, करीम जनात.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma Asia Cup Record: एशिया कप की इस बड़े रिकॉर्ड पर रोहित शर्मा की नजर!