logo-image

Oppo f7 'क्रिकेट लिमिटेड एडिशन' लांच, जानिए खास फीचर

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने सोमवार को भारतीय बाजार में एफ7 'क्रिकेट लिमिटेड एडिशन' स्मार्टफोन 21,990 रुपये में लांच किया।

Updated on: 07 May 2018, 05:16 PM

नई दिल्ली:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने सोमवार को भारतीय बाजार में एफ7 'क्रिकेट लिमिटेड एडिशन' स्मार्टफोन 21,990 रुपये में लांच किया। यह लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और चुने हुए ओप्पो एक्सक्लूसिव शोरूम्स में 'डायमंड ब्लैक' रंग में उपलब्ध होगा।

ओप्पो इंडिया के ब्रांड निदेशक विल यांग ने एक बयान में कहा, "एफ7 'क्रिकेट लिमिटेड एडिशन' के साथ हमें उम्मीद है कि ग्राहक इस फोन को हाथोंहाथ लेंगे।"

यह एक ड्यूअल सिम फोन है जो 6.23 इंच की फुल-एचडी स्क्रीन, 16 मेगापिक्सल के पिछला कैमरा (कृत्रिम बुद्धिमत्तायुक्त दृश्य पहचान फीचर्स के साथ), 25 मेगापिक्सल का अगला कैमरा (सोनी के आईएमएक्स56 सेंसरयुक्त), 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ है।

यह फोन 64 बिट मीडियाटेक हेलियो पी60 ऑक्टा-कोर चिपसेट से संचालित होता है। यह ओप्पो के कस्टम 'कलर ओएस 5.0' पर चलता है, जो एंड्रायड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर आधारित है।

यह डिवाइस रियल टाइम एचडीआर, फेशियल रिकॉगनिशन और 'एआई ब्यूटीफाई 2.0' एप से लैस है, जो 296 फेशियल रिकॉगनिशन प्वाइंट्स का स्कैन करता है।

और पढ़ें: WhatsApp के इस मैसेज से रहिए सावधान, वरना क्रैश हो सकता है स्मार्टफोन