logo-image

IDBI Bank Recruitment 2023: बैंक में 600 असिस्‍टेंट मैनेजर की वैकेंसी, रात 12 बजे से पहले निपटा लें ये काम

आईडीबीआई बैंक में बंपर भर्ती निकाली गई है. बैंक में 600 असिस्‍टेंट मैनेजर के पद भरे जाएंगे. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

Updated on: 12 Mar 2023, 06:32 PM

नई दिल्ली:

IDBI Bank Recruitment 2023: आईडीबीआई बैंक में बंपर भर्ती निकाली गई है. बैंक में 600 असिस्‍टेंट मैनेजर के पद भरे जाएंगे. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. आवेदन प्रक्रिया की आज आखिरी दिन है. उम्मीदवार आज 12 बजे से पहले इन पदों के लिए अप्लाई करे लें. असिस्‍टेंट मैनेजर के पद के लिए आवेदन सिर्फ ऑनलाइन किए जाएंगे. इच्छुक अभ्यर्थी जिन्होंने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे ऑफिशियल वेबसाइट idbibank.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आईडीबीआई बैंक में पिछले कुछ समय से वैकेंसी नहीं निकल रही थी. बैंक की नौकरी करने वाले युवाओं में निराशा का भाव छा रहा था, पर इच्छुक युवाओं को अब परेशान होने की जरूरत नहीं है. बैंक ने एक साथ बंपर वैकेंसी निकाली है. 

16 अप्रैल को होगी असिस्टेंट मैनेजर पद के लिए परीक्षा
असिस्‍टेंट मैनेजर के पोस्टों के लिए परीक्षा रविवार 16 अप्रैल को आयोजित की जाएगी. यह परीक्षा ऑनलाइन माध्यम से होगी.  भर्ती अभियान के जरिए  बैंक में असिस्‍टेंट मैनेजर के 600 रिक्त पदों पर उम्‍मीदवारों की भर्ती की जाएगी. 

यह भी पढ़ें: JEE Main Session 2 Exam 2023: रात 12 बजे से पहले कर लें रजिस्ट्रेशन, आज है आखिरी मौका

उम्र सीमा
बैंक असिस्टेंट मैनेजर के लिए उम्‍मीदवारों की उम्र सीमा 21 वर्ष से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए. अभ्यर्थी नीचे दिए डायरेक्‍ट लिंक पर विजिट कर अभी अप्‍लाई कर सकते हैं. 

ऐसे करें आवेदन  

आईडीबीआई बैंक की आधिकारिक वेबसाइट idbibank.in पर विजिट करें. उसके बाद  होमपेज पर करियर टैब पर स्क्रैल क्लिक करें. फिर आईडीबीआई रिक्रूटमेंट 2023 लिंक पर क्लिक करके रजिस्ट्रेशन करें और आवेदन फॉर्म भरें इसके बाद फीस का भुगतान करें और सब्‍मिट पर क्लिक कर दें. आखिर में भरे गए आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट की एक कॉपी अपने पास रख लें. 

यह भी पढ़ें: Assistant Professor Recruitment 2023: गार्गी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए वैकेंसी, चेक करें वेबसाइट