logo-image
लोकसभा चुनाव

Shani ki Sadhe Sati 2022 : शनि करने वाले हैं कुंभ राशि में प्रवेश, हो जाएं सावधान

शनि देव दिनांक 17 जनवरी 2023 को मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहा है

Updated on: 10 Dec 2022, 07:57 AM

नई दिल्ली :

Shani ki Sadhe Sati 2022 : शनि देव दिनांक 17 जनवरी 2023 को मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहा है, शनि के परिवर्तन से कई लोगों के लिए बेहद खास माना जा रहा है. वहीं कर्मफलदाता शनिदेव किसी भी इंसान को बेवजह परेशान नहीं करते हैं, जिनके जैसे कर्म होते हैं, उनको उन्हीं के हिसाब से उसका फल देते हैं. जिनकी कुंडली में शनि की स्थिति खराब होती है या फिर जिनकी कुंडली में शनि नीच भाव में होते हैं, उन्हें शनि की साढ़ेसाती का ज्यादा प्रभाव पड़ता है. तो आइए आज हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि दिनांक 17 जनवरी को शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने से कैसा प्रभाव पड़ेगा, ये सब बताएंगे.

शनि के परिवर्तन से होगा ये प्रभाव 

1.बीमारियों और खर्चों से मिलेगी राहत
शनि दिनांक 17 जनवरी 2023 को पूरे 30 साल बाद कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं और जिनकी कुंडली में शनि का स्थान अगर 11वें भाव में है, तो उसके के स्त्रोत में कभी कमी नहीं होती है, धन बढ़ोतरी होने की संभावना है. परिवार के साथ रिश्ते मजबूत होंगे.

2. शनि परिवर्तन से पड़ता है व्यक्तित्व पर प्रभाव 
शनि की तीसरा स्थान हमारे व्यक्तित्व को दर्शाता है. इस भाव में आपके सभी कार्य समय पर पूरे होंगे. आलस त्याग दें. आपको कुछ कष्ट सहनें पड़ सकते हैं. आपका काम में मन नहीं लगेगा. आप कोई भी काम कर रहे हैं, तो सोच-विचार कर ही करें. 

3.शिक्षा पर शनि का प्रभाव
शनि के पांचवे भाव में शिक्षा है, संतान पक्ष से अच्छे समाचार मिल सकते हैं, आपके उन्नति के सारे मार्ग खुलेंगे. आपको पढ़ाई में बाधा आ सकती है इसलिए ध्यान केंद्रित कर अपना काम करें. स्वास्थ्य संबंधि मामले में परेशानियां आ सकती है.

ये भी पढ़ें-Shaniwar Mantra 2022 : शनिदेव के इन मंत्रों का करें जाप, सारे दुख होंगे दूर

4. शनि का घर पर दसवीं दृष्टि
अगर आपकी कुंडली में शनि की दसवीं दृष्टि हैं, तो आपको ससुराल पक्ष से अच्छे संबंध बनेंगे. कोई मानसिक या शारीरिक बिमारी आपको परेशान कर सकती है. शेयर मार्केट में पैसा सोच-समझकर लगाएं. बेवजह पैसे न खर्च करें.