logo-image

Weekly Lucky Horoscope: इन 7 राशियों के लिए सप्ताह रहेगा बेमिसाल, मां दुर्गा की कृपा से खुलेंगे धन के सभी बंद मार्ग

Weekly Horoscope 15th April to 21st April 2024: नया सप्ताह 15 अप्रैल 2024 दिन सोमवार से शुरू होने वाला है. ज्योतिष की मानें तो यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. आइए जानते हैं कौन सी हैं ये लकी राशियां.

Updated on: 14 Apr 2024, 01:26 PM

नई दिल्ली:

Weekly Horoscope 15th to 21st April 2024: नया सप्ताह 15 अप्रैल 2024 दिन सोमवार से शुरू होने वाला है. ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल उठना लाजमी है कि उनके लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा. आने वाला सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. ज्योतिष की मानें तो नया सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. तो चलिए सप्ताहिक राशिफल से जानते हैं कि आने वाला सप्ताह किन राशि के लोगों के लिए भाग्यशाली रहने वाला है. 

इन राशियों के लिए लकी रहेगा सप्ताह

1. मेष साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपके लिए कई अवसर आएंगे. करियर में प्रगति होगी और नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं. बिजनेस में भी लाभ होने की संभावना है. पैसा कमाने के नए मौके मिलेंगे. परिवार में खुशियां रहेंगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कामकाज में सफलता मिलेगी. 

2. मिथुन साप्ताहिक राशिफल

नया सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. बिजनेस में भी लाभ होगा. पैसे कमाने के नए मौके मिलेंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. सामाजिक जीवन में आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. धन लाभ होगा. 

3. कर्क साप्ताहिक राशिफल 

कर्क राशि वाले जातकों के लिए शुभ साबित होगा. इस हफ्ते आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. अविवाहित लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. कई दिनों से रुके हुए कार्य पूरे हो जाएंगे. कुल मिलाकर देखा जाए तो सप्ताह शुभ साबित होगा. 

4. कन्या साप्ताहिक राशिफल

कन्या राशि वाले जातकों के लिए सप्ताह शानदार साबित होगा. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. धन में वृद्धि होगी. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. किसी वरिष्ठ व्यक्ति की मदद से आपके कई दिनों से रुके हुए कार्य सफल होंगे. 

5. वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह शुभ साबित होगा. इस हफ्ते आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी. सेहत बेहतर रहेगा. कई दिनों से फंसा हुआ धन वापस मिलेगा. नौकरी खोज रहे लोगों को सफलता मिलेगी. कार्यस्थल पर बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे. 

6. धनु साप्ताहिक राशिफल

धनु राशि वाले जातकों के लिए आने वाला सप्ताह बेहद लकी साबित होगा. इस दौरान आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी. कोट कचहरी से जुड़े मामले आपके पक्ष में आएंगे. करियर-कारोबार में जोरदार सफलता मिलेगी. सेहत बेहतर रहेगा. 

7. मीन साप्ताहिक राशिफल

मीन राशियों के लिए सप्ताह नई सौगात लेकर आया है. करियर-कारोबार के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. व्यापार से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी.आए के नए स्रोत बनेंगे. घर पर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

ये भी पढ़ें -

Weekly Horoscope 15 to 21 April 2024: सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नया सप्ताह? पढ़ें साप्ताहिक राशिफल