logo-image

बेटे की मोबाइल गेम की लत छुड़ाने के लिए पिता ने दी ऐसा सजा, 17 घंटे तक किया टॉर्चर 

एक पिता अपने बेटे की गेमिंग वाली लत से इतना परेशान हो गया कि उसने अपना आपा खो दिया. उसने अपने बेटे को दंड देने का रास्ता अपनाया. इस बेरहम पिता ने अपने बेटे  को ऐसी खौफनाक सजा दी कि वे 17 घंटे तक सो नहीं सका.

Updated on: 19 Mar 2023, 05:54 PM

नई दिल्ली:

एक पिता अपने बेटे की गेमिंग वाली लत से इतना परेशान हो गया कि उसने अपना आपा खो दिया. उसने अपने बेटे को दंड देने का रास्ता अपनाया. इस बेरहम पिता ने अपने बेटे को ऐसी खौफनाक सजा दी कि वह 17 घंटे तक सो नहीं सका. पिता ने बेटे को जगाए रखा. उसे सोने नहीं दिया. उसे लगातार वीडियो गेम खेलने पर मजबूर कर दिया. यह वारदात चीन के गुआंगदोंग प्रांत के शेन्जन शहर की है. 11 साल के मासूम ने अपने पिता की इस बात का खुलासा किया है. 17 घंटे तक नहीं सोने से लड़का बहुत थक गया. उसने बताया कि जब वह सोने की कोशिश करता है, तभी पिता हुआंग उसे जगा देते थे. उसे रात के एक बजे मोबाइल पर गेम खेलते पकड़ लिया था. उसके पिता ने जो किया उसके बारे में शायद ही कोई सोच सकता है. पिता ने 11 साल के बेटे को इसके बाद लगातार मोबाइल पर गेम खेलने पर मजबूर किया गया. इस मामले से जुड़ा एक फुटेज भी सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि लड़का अपनी कुर्सी से गिरने के बावजूद खेलने के लिए जगा रहता है.

ये भी पढ़े: Rahul Gandhi ने नोटिस का जवाब देने के लिए मांगा समय, पुलिस घर से लौटी

पिता से वादा किया वह अब कम समय तक गेम खेलेगा

लड़के ने ये कहानी अपनी नोटबुक पर लिखी है. इस नोटबुक में उसने लिखा कि उनके पिता को पता चला तो उन्होंने मुझे सजा दी. उन्होंने मुझसे कहा कि खूब खेलों और तब तक खेलों जब तक उसे उल्टी न आने लगे. इसके बाद वो निकल गए. जब मैं सोने लगा तो मुझे दोबारा जगाया गया. ये काम दिनभर चलता रहा. लड़के ने बताया कि वह रात 1 बजे से शाम 6 बजे तक गेम खेलता रहा.  हुआंग ने इस दौरान बिल्कुल भी तरस नहीं खाया. उसने अपने बेटे की सजा तब तक बरकरार रखी, जब तक वह बुरी तरह से रोने लगा. उसने तब अपने पिता से वादा किया वह अब कम समय तक गेम खेलेगा. 

पिता ने टिकटॉक पर डाला वीडियो

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 11 साल के मासूम बेटे द्वारा माफी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पिता ने खुद इस वीडियो को बनाकर टिकटॉक पर डाला था. हालांकि उसने बोला कि यह अंतिम विकल्प था. उसे अपने बेटे की लत को छुड़ाने के लिए कोई और उपाय नहीं सूझा. हालांकि उसने अन्य माता-पिता को सलाह दी कि वे अपने बच्चों को सुधारने के लिए ऐसे उपाय बिल्कुल न करें.