logo-image

रात दो बजे खटखटाता था महिला का दरवाजा और फेंक देता था कंडोम के पैकेट

बेंगलुरू में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने पुलिस में शिकायत की है कि कोई शख्स आधी रात को उसके घर के बाहर कंडोम के पैकेट फेंक देता और भाग जाता.

Updated on: 09 Feb 2020, 03:27 PM

बेंगलुरू:

बेंगलुरू में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने पुलिस में शिकायत की है कि कोई शख्स आधी रात को उसके घर के बाहर कंडोम के पैकेट फेंक देता और भाग जाता. कई दिनों तक यह सिलसिला चलता रहा. इसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. मामला बेंगलुरू के पुत्तेनहाली पुलिस स्टेशन का है. यहां रहने वाली एक महिला ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्द कराई है कि कोई शख्स रात के दो बजे उसके घर का दरवाजा खटखटाता है और उसके घर के बाहर कंडोम फेंक फरार हो जाता है.

यह भी पढ़ेंः सिर्फ 'मसाज' कराना चाहता था युवक, मसाज पार्लर में तोड़ दी हड्डी

महिला का आरोप है कि रात के दो बजे अनजान शख्त दरवाजे पर पहुंचा और जोर जोर से दरवाजा खटखटाने लगा. इसी बीच उसने एक खिड़की भी खोल ली. खिड़की से वह लाइट जलाने और बुझाने लगा. इससे वह दहशत में आ गई. महिला का आरोप है कि जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो वह कंडोम के पैकेट खिड़की से अंदर फेंक फरार हो गया. महिला ने इसके बाद 100 नंबर पर फोन पर पुलिस को जानकारी दी. हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी फरार हो गया था. महिला का कहना है कि जब उसने सुबह देखा तो उसके हॉल में कंडोम के कई पैकेट गिरे हुए मिले.

यह भी पढ़ेंः यहां सिर्फ 22 रुपये में नाबालिग लड़कियां कर रहीं देह व्यापार, भयावह हैं हालात

महिला की शिकायत के बाद पुलिस सीसीटीवी कैमरों के आधार पर आरोपी की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है. महिला ने बताया कि उस शख्स ने कई बार उसका दरवाजा खटखटाया और उसके साथ बदसलूकी भी की. महिला ने कहा कि वह रात में नहीं देख सकी कि कोई उसके घर में कंडोम फेंक गया है क्योंकि रात में उसने दरवाजा नहीं खोला था और अंधेरा होने के कारण वह देख भी नहीं सकी लेकिन सुबह होते ही वह अपना हॉल देख चौंक गई. हॉल में कंडोम के कई पैकेट पड़े थे.