Watch Video: BJP नेता ने कहा राहुल गांधी चपरासी से बदतर है, फिर कांग्रेस नेता ने भरी महफिल में बोला- तेरा बाप होगा चपरासी

Sunil Chaurasia  |   Updated On : March 20, 2019 06:29:11 AM
image: india tv

image: india tv (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

हिंदुस्तान की राजनीति का स्तर गिरकर कहां तक पहुंच चुका है, ये हम सभी जानते हैं. आज के समय में हमारे देश के नेता एक-दूसरे को मारने-पीटने से लेकर एक-दूसरे के साथ गाली-गलौच करने तक से नहीं चूक रहे हैं. यहां तक कि अब नेताओं में विपक्षी नेताओं से आगे निकलने की होड़ लग गई है, इसके लिए चाहे उन्हें कोई मर्यादा ही पार करनी क्यों न पड़े. देश की अस्वच्छ राजनीति का एक ताजा वाक्या टीवी चैनल इंडिया टीवी के मंच से सामने आया है. टीवी के चुनावी शो 'चुनाव मंच' पर डीबेट के दौरान बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने कांग्रेस नेता रागिनी नायक से कहा कि राहुल गांधी चपरासी से भी बदतर हैं. गौरव भाटिया की इस टिप्पणी पर रागिनी ने अपना आपा खो दिया और गौरव भाटिया के इस बयान पर उनके पिता को लपेट लिया.

ये भी पढ़ें- अप्राकृतिक संबंध बनाने के दौरान 44 वर्षीय महिला के साथ हुआ भयानक हादसा, CT Scan में सामने आया सच

रागिन मंच पर जोर-जोर से चिल्लाकर कहने लगीं, ''तेरा बाप होगा चपरासी. अपने बाप को बोलो चपरासी जाकर. राहुल गांधी को चपरासी बोल रहा है. मैं नहीं कर रही ये डिबेट. बदतमीज लोग. तेरा बाप चपरासी, तेरे मुंह पर बोलकर जा रही हूं क्या कर लेगा तू मेरा. तेरा बाप चपरासी.'' रागिनी नायक का ये पूरा बयान पढ़कर और देखकर अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हमारे देश में राजनीति का स्तर कहां तक पहुंच चुका है. राजनीतिक लोगों की बहस में इस तरह से घर वालों को बीच में घसीटने पर कांग्रेस नेता रागिनी नायक की जबरदस्त आलोचना हो रही है. सोशल मीडिया पर रागिनी नायक को काफी बुरा-भला बोला जा रहा है.

यहां देखें देश के नेताओं की गंदी भाषा का पूरा वीडियो-

ये भी पढ़ें- VIDEO: धोनी से मिलने के लिए मैदान में आ घुसा फैन, पहले तो माही ने पकड़म-पकड़ाई खेली और फिर दिखा दी दरियादिली

बता दें कि इस घटिया भाषा की शुरुआत गौरव भाटिया की बातों से हुई थी. गौरव ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा था, ''आप मेरे प्रधानमंत्री को बिना तथ्यों के चोर बोलेंगे, तो मैं राहुल गांधी को बोलुंगा कि वो चपरासी से भी बदतर है.'' गौरव भाटिया की इसी बात पर रागिनी भड़क उठीं और गौरव भाटिया के पिता के लिए बेहद ही शर्मनाक और घटिया भाषा को प्रयोग करने लगीं.

First Published: Mar 19, 2019 12:38:24 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो