logo-image

Indigo Flight: विमान में इस शख्स ने महिला के साथ की गंदी हरकत, जानकर रह जाएंगे दंग

Indigo Flight: इंडिगो विमान में महिला यात्री के साथ हुई शर्मनाक हरकत, छेड़छाड़ करने वाले शख्स को असम पुलिस ने गिरफ्तार किया.

Updated on: 11 Sep 2023, 01:03 PM

highlights

  • इंडिगो फ्लाइट में महिला के साथ हुई गंदी हरकत
  • छेड़खानी करने वाले शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज
  • असम पुलिस ने शख्स को गिरफ्त में लिया

New Delhi:

Indigo Flight: विमानों में इन दिनों यात्रियों और क्रू मेंबर्स के साथ बदसलूकी के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. फिर चाहे घरेलू फ्लाइट हो या फिर अंतरराष्ट्रीय इस तरह के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. इसी कड़ी में ताजा मामला इंडिगो की एक फ्लाइट में देखने को मिला है. यहां महिला यात्री के साथ एक शख्स ने गंदी हरकत की है. ये फ्लाइट मुंबई से गोवाहटी जा रही थी. इसी दौरान एक शख्स ने महिला से छेड़छाड़ की. इस शर्मनाक हरकत के बाद शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना 10 सितंबर की बताई जा रही है. जब मुंबई से असम के गोवाहटी जा रहे एक विमान में अचानक एक शख्स ने महिला के साथ गंदी हरकतें करना शुरू कर दी है. विमान हवा में ही था और इस शख्स की बदसलूकी बढ़ती जा रही थी. फ्लाइट संख्या 6ई 5319 में ये घटना घटी है. पीड़िता ने तुरंत इसकी शिकायत क्रू मेंबर्स से की. इसके बाद मेंबर्स ने कार्रवाई करते हुए शख्स को अलग बैठा दिया और बाद में इसे असम पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

विमान के गोवहटी में उतरने के बाद पीड़ित महिला की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई और पुलिस ने शख्स को गिरफ्त में ले लिया. 

यह भी पढ़ें - Weather Update: यूपी-बिहार समेत देश के इन राज्यों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

क्या बोली इंडिगा कंपनी
इस पूरे घटनाक्रम पर इंडिगो विमानन कंपनी की ओर से भी सफाई दी गई है. कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि हम इस मामले की जांच में जुटे हैं. इस संबंध में हमारी ओर से जिस भी तरह की सहायता की जरूरत होती हम करेंगे. कंपनी की ओर से ये भी साफ किया गया है कि जैसे ही महिला यात्री ने शख्स के बर्ताव के बारे में जानकारी दी हमने विमान में ही तुरंत एक्शन ले लिया. 

महिला क्रू मेंबर से भी हो चुकी गंदी हरकत
बता दें कि ये पहला मामला नहीं है जब कि महिला यात्री के साथ विमान में इस तरह की गंदी हरकत हुई हो. ऐसा पहले भी इंडिगो विमान में हो चुका है. बल्कि पहले तो महिला क्रू मेंबर के साथ ही शख्स ने बदसलूकी शुरू कर दी थी. नशे में धुत एक शख्स ने महिला क्रू मेंबर के साथ छेड़खानी शुरू कर दी थी. मामला श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का था. ये फ्लाइट दुबई से अमृतसर आ रही थी.