logo-image

चेंजिंग रूम में कपड़े बदल रही थी महिला, तभी दुकानदार ने.....

एक महिला पत्रकार ने आरोप लगाया है कि दिल्‍ली में एक कपड़ों के स्‍टोर पर कपड़े बदलते हुए उनका वीडियो बना लिया गया.

Updated on: 08 Sep 2019, 01:53 PM

नई दिल्‍ली:

एक महिला पत्रकार ने आरोप लगाया है कि दिल्‍ली में एक कपड़ों के स्‍टोर पर कपड़े बदलते हुए उनका वीडियो बना लिया गया. महिला का आरोप है कि दुकानदार ने छिपे हुए कैमरे से लाइव फुटेज भी देखी, इस पूरे प्रकरण की जानकारी महिला को दुकान के ही अटेंडेंट ने दी. महिला ने बताया कि जब उन्‍होंने पुलिस को बुलाया तो दुकानदार ने बेटे को बुलाकर वीडियो फुटेज डिलीट करवा दी. 

यह भी पढ़ें ः बिना हेलमेट के घूम रहे थे दरोगा, युवक ने कहा 'हेलमेट लगा लो नहीं तो फाड़ कर रख दूंगा'

करीब 27 साल की महिला पत्रकार ग्रेटर कैलाश दो के दक्षिण दिल्‍ली के पॉश इलाके एम ब्‍लाक बाजार में एक बड़े अंतर्वस्‍त्रों की दुकान पर गई थी. महिला का आरोप है कि वहीं पर कपड़े बदलते वक्‍त उनका वीडियो बना लिया गया.

यह भी पढ़ें ः IIM लखनऊ में लगी योगी के मंत्रियों की क्लास, 3 दिन सीखेंगे सुशासन और प्रबंधन का पाठ

महिला ने यह भी आरोप लगाया कि दुकानदार कथित तौर पर छिपे हुए कैमरे से लाइव फुटेज देख रहा था. उधर पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है और उसके बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी. घटना 31 अगस्‍त की बताई जा रही है. घटना के तीन दिन बाद ग्रेटर कैलाश पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें ः तेल का खेल: वेस्ट यूपी के बड़े तेल कारोबारी संजय गुप्ता के गोदाम पर छापा, 70 हजार लीटर केरोसिन ऑयल मिला

अपनी शिकायत में महिला पत्रकार ने यह भी आरोप लगाया कि कपड़ों को देखकर वह उन्‍हें चेक करने के लिए दुकान पर बने एक ट्रायल रूम में गई थी. महिला ने बताया कि इसके दस मिनट बाद ही दुकान पर काम करने वाली एक महिला आई और उन्‍हें दूसरे कमरे में जाने के लिए कहा. इसके बाद उन्‍हें शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है. उसी स्‍टाफ की महिला ने बताया कि इस कमरे में कैमरा लगा हुआ है, इसके बाद उन्‍होंने पुलिस में शिकायत की.

यह भी पढ़ें ः चमोली में बादल फटने से आई बाढ़ में बहे दो मकान, 3 घर हुए क्षतिग्रस्त

महिला पत्रकार ने जब दुकान के अन्‍य कर्मचारियों से पूछा कि जब इस कमरे में कैमरा लगा हुआ है तो उन्‍हें इस कमरे में जाने के लिए क्‍यों कहा गया, लेकिन उन्‍हें इसका कोई जवाब नहीं दिया गया. जब महिला ने पुलिस को फोन कर बुलाया तो दुकानदार ने अपने बेटे को बुलाया और वीडियो को हटा दिया गया. उधर, इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि यह मानवीय भूल का मामला लगता है. दुकान पर ही काम करने वाली महिला ने ही गलती से स्‍टोर रूप में कपड़े बदलने के लिए भेज दिया था. पुलिस का कहना है कि उन्‍होंने दुकान का सीसीटीवी फुटेज अपने कब्‍जे में ले लिया है और महिला के आरोपों की जांच की जा रही है.