logo-image

BJP का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, जानें क्यों मानसिक संतुलन खो रही कांग्रेस

BJP attack on Rahul Gandhi : भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा है. भाजपा (BJP) ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी (BJP attack on Rahul Gandhi) बिना तथ्य के आरोप लगाए थे.

Updated on: 07 Mar 2023, 11:04 PM

नई दिल्ली:

BJP attack on Rahul Gandhi : भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा है. भाजपा (BJP) ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी (BJP attack on Rahul Gandhi) बिना तथ्य के आरोप लगाए थे. साथ ही बीजेपी ने यह बताया कि आखिर कांग्रेस क्यों अपना मानसिक संतुलन खो रही है. आपको बता दें कि पिछले दिनों राहुल गांधी ने संसद में बीजेपी के ऊपर कई सवाल उठाए थे. (BJP attack on Rahul Gandhi)

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कर्नाटक में मीडिया से बात करते हुए कहा कि पहली बार कांग्रेस इतने लंबे समय तक सत्ता से बाहर है, इसलिए वह अपना मानसिक संतुलन खो रही है. उन्होंने आगे कहा कि वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया, जब वे संसद में बोल रहे थे तो बिना तथ्य आरोप लगा रहे थे. उनसे जब प्रमाणिकता मांगी गई तो उन्होंने कोई आधार नहीं दिया. ऐसे आरोप स्पीकर और चेयरमैन पर लगाना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. (BJP attack on Rahul Gandhi)

यह भी पढ़ें : UPSSSC PET 2023 : पीईटी 2023 को लेकर Good News, जानें कब होगी परीक्षा और ऐसे करें तैयारी

आपको बता दें कि इन दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ब्रिटेन दौरे पर हैं. वे ब्रिटेन में बीजेपी, मोदी सरकार और आरएसएस पर खूब हमला बोल रहे हैं. उन्होंने सोमवार को वहां से आरोप लगाया कि भारत की संसद में विपक्ष के नेताओं के माइक बंद कर दिए जाते हैं. राहुल गांधी के इस बयान से भारत में सियासत गरमा गई है. इस पर भाजपा ने भी राहुल गांधी पर पलटवार किया है.  (BJP attack on Rahul Gandhi)