logo-image

पत्नी को मोबाइल पर दिया तलाक, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बोले मिलेगा न्याय

पिछले हफ्ते उसके पति ने फोन पर तलाक-तलाक-तलाक बोलकर रिश्ता खत्म कर दिया और डाक से तलाकनामा भी भेज दिया।

Updated on: 04 Apr 2017, 12:04 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से योगी आदित्यनाथ के जनता दरवार में आइ एक महिला ने उनसे गुहार लगाई। महिला ने मुख्यमंत्री से बताया कि उसके पति ने मोबाइल फोन पर तलाक दे दिया। पीड़िता के इस शिकायत के बाद सीएम ने न्याय दिलवाने का आश्वासन दिया।

योगी आदित्यनाथ ने शिकायत सुनते ही खीरी पुलिस को फौरन ही मामले में जरूरी ऐक्शन लेने के निर्देश भी दिए। खीरी से आई महिला और उनके पिता ने बताया कि दो साल पहले उन्होंने अपनी बेटी की शादी की थी।

पिता ने बताया कि शुरुआत में सब ठीक चला, पर जैसे ही एक बेटी पैदा हुई तो ससुराल वालों का व्यवहार बदल गया। सास-ससुर से लेकर जेठ-जेठानी सब ताने देने लगे। इसके बाद उसे मायके भेज दिया गया।

उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते उसके पति ने फोन पर तलाक-तलाक-तलाक बोलकर रिश्ता खत्म कर दिया और डाक से तलाकनामा भी भेज दिया।

इस फरियाद को सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा है कि उन्हें न्याय मिलेगा। उन्होंने स्थानीय पुलिस को भी ऐक्शन लेने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने आवास पर जनता दरबार में आए बहुत सारे पीड़ितों की शिकायत सुनी और तत्काल उन्हें मदद भी देने का भरोसा दिलाया।

इसे भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट ने ट्रिपल तलाक का मुद्दा 5 जजों की संवैधानिक पीठ के पास भेजा

इतना ही नहीं योगी आदित्यनाथ ने कई शिकातकर्ताओं की शिकातयत जनता दरबार में सुना और सभी को भरोसा दिया कि मामले की सुनवाई जल्द से जल्द किया जाएगा।

इसे भी पढ़ेंः ट्रिपल तलाक पीड़िता की पीएम मोदी से गुहार, खत लिख कर मांगा इंसाफ