logo-image

शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने की थी कृषि कानूनों की तारीफ, विरोध में है पार्टी

शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने नए फार्म कानूनों के लिए सभी की प्रशंसा की, जब इसे पहली बार संसद में 17 वीं 2020 को प्रस्तुत किया गया था.

Updated on: 02 Feb 2021, 06:10 PM

नई दिल्ली :

शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने नए फार्म कानूनों के लिए सभी की प्रशंसा की, जब इसे पहली बार संसद में 17 वीं 2020 को प्रस्तुत किया गया था. अब वही अरविंद सावंत और शिवसेना किसान विरोध का समर्थन कर रहे हैं. उनका एकमात्र उद्देश्य मोदी सरकार पर हमला है, असली किसानों के लिए कोई चिंता नहीं है.

शिवसेना नेता संजय राउत ने मंगलवार को गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के प्रवक्ता राकेश टिकैत से मुलाकात की. इस दौरान शिवसेना सांसद अरविंद सावंत भी मौजूद रहे. संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि टिकैत से मुलाकात कर हमने अपनी पार्टी का समर्थन उन्हें दिया है.

यह भी पढ़ें : किसानों के मंच से हुआ ऐलान, अब आंदोलन राजनीतिक हो चला है

उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत से बात हो गई है और उन्हें जो संदेश देना था हमने दे दिया है. हम पूरी ताकत से उनके साथ रहेंगे. सरकार को ठीक से बात करनी चाहिए, बात में राजनीति नहीं आनी चाहिए. बता दें कि शिवसेना किसान आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में है. पार्टी के नेता संसद में भी किसानों का मुद्दा उठाते रहे हैं.