logo-image

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर पीएम मोदी के 'अच्छे दिन' के वादे पर शशि थरूर ने ली चुटकी

अब कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर ने फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'अच्छे दिन' के वादे पर चुटकी ली.

Updated on: 07 Jan 2019, 08:11 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से उससे जुड़े विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. अब कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर ने फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'अच्छे दिन' के वादे पर चुटकी ली. बता दें, 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है. शशि थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरे दिमाग में कोई संदेह नहीं है कि हमारे देश के लिए द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, 'अच्छे दिन' टल प्राइम मिनिस्टर से काफी है.' अपने इस ट्वीट से शशि थरूर नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सियासी अटकलों पर लगा विराम, यूपी की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे मुलायम सिंह यादव

बता दें, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर लगातार विवादों में बनी हुई है. कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई द्वारा आपत्त‍ि जताए जाने के बाद इस फिल्म के प्रोमो को रोकने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है. यह याचिका दिल्ली की फैशन डिजाइनर पूजा महाजन ने अपने वकील अरुण मैत्री के माध्यम से दायर की है.