logo-image

Odisha Train Accident: रेल हादसे पर अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान, विपक्ष को दिखाया आईना

Odisha Train Accident : बालासोर ट्रेन हादसे को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बालासोर ट्रेन हादसे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

Updated on: 04 Jun 2023, 01:07 PM

नई दिल्ली:

Odisha Train Accident : ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे को लेकर विपक्षी दल अब सरकार से सवाल पूछ रहे हैं. कुछ विपक्षी नेताओं ने इस्तीफे की भी मांग की है. विपक्ष अब बालासोर ट्रेन हादसे में राजनीति करने लगे हैं. रेल हादसे पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) ने रविवार को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने विपक्ष को आईना दिखाते हुए कहा कि ओडिशा ट्रेन हादसे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि विपक्ष को जो कहना है कहे, सरकार काम कर रही है. 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने महाराष्ट्र के ठाणे में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार ने अपनी ओर से पूरा सहयोग करने का कार्य किया है. घटना के क्या कारण रहे, उसकी जांच होगी. अभी घायलों की मदद करना प्राथमिकता है. इस पर राजनीतिक दलों को राजनीति नहीं करनी चाहिए. सरकार को इस हादसे में जो कदम उठाने थे वे उठाए गए हैं. उन्होंने रविवार को ठाणे में स्वामी शांति प्रकाश आश्रम का दौरा किया है. 

आपको बता दें कि बालासोर में तीन ट्रेनों की बीच हुई भिड़ंत में अबतक 288 लोगों ने दम तोड़ दिया है, जबकि एक हजार से ज्यादा यात्री घायल हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को फोन पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से ट्रेन हादसे से जुड़ी जानकारी ली है. साथ ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया भी भुवनेश्वर पहुंचे और घायलों को हाल जाना. इस दौरान उन्होंने मरीजों के इलाज के लिए बेहत इंतजाम करने का आश्वासन दिया है.